36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

संताल में एक भी सीट नहीं जीतेगी भाजपा : झामुमो

रांची : झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा व मुख्यमंत्री की घबराहट साफ झलक रही है. खूंटी में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि आदिवासियों को मिटा देना है. बुधवार को कहा कि संताल को झामुमो मुक्त बनाना है. गुरुवार को नाला […]

रांची : झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा व मुख्यमंत्री की घबराहट साफ झलक रही है.
खूंटी में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि आदिवासियों को मिटा देना है. बुधवार को कहा कि संताल को झामुमो मुक्त बनाना है. गुरुवार को नाला में कहा कि बूढ़ा-बूढ़ी अब जल्द मरने वाले हैं. मुख्यमंत्री यह बातें घबराहट में बोल रहे हैं. भाजपा संताल की 18 में से एक भी सीट नहीं बचा पायेगी. श्री भट्टाचार्य गुरुवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि झारखंड में तीन माह से दो लाख सरकारी कर्मियों का वेतन बंद है.
मनरेगा मजदूरी का 109 करोड़ रुपये बकाया है. 88 हजार आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका सड़क पर हैं. 67 हजार पारा शिक्षक भटक रहे हैं. सरकार को इनकी चिंता नहीं है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री राज्य की जनता का ध्यान भटकाने के लिए एनआरसी और कश्मीर से धारा 370 हटाने की बात कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें