36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : पहाड़ी पर विवाह के लिए अब देने होंगे ज्यादा पैसे

समिति ने नयी दर का निर्धारण किया नयी दर तालिका को सूचना पट्ट पर प्रकाशित कराने का निर्देश मंदिर में पहले 101 रुपये में होता था विवाह रांची : पहाड़ी मंदिर विकास समिति के सचिव सह अनुमंडल पदाधिकारी सदर लोकेश मिश्रा ने पहाड़ी मंदिर में होने वाले पूजन व धार्मिक कार्यों के लिए नयी दर […]

समिति ने नयी दर का निर्धारण किया
नयी दर तालिका को सूचना पट्ट पर प्रकाशित कराने का निर्देश
मंदिर में पहले 101 रुपये में होता था विवाह
रांची : पहाड़ी मंदिर विकास समिति के सचिव सह अनुमंडल पदाधिकारी सदर लोकेश मिश्रा ने पहाड़ी मंदिर में होने वाले पूजन व धार्मिक कार्यों के लिए नयी दर का निर्धारण किया है. नये आदेश के तहत अब विवाह के लिए वर पक्ष को 751 तथा वधू पक्ष को 251 रुपये का भुगतान करना होगा. लाल कार्डधारी के विवाह के लिए वर पक्ष को 151 व वधू पक्ष को 51 रुपये देने होंगे. पहले 101 रुपये में होता था विवाह.
इसके अलावा रुद्राभिषेक के लिए 1100 रुपये, सत्यनारायण कथा के लिए 251 रुपये, मुंडन के लिए 101 रुपये, गाड़ी पूजा में दो एवं तीन पहिया वाहन के लिए 201 व चार पहिया वाहन के लिए 251 रुपये, भारी वाहन के लिए 501 रुपये लगेंगे. एक दिन के लिए पूजन सामग्री के लिए सहयोग राशि 1100 रुपये, एक दिन के भोग हेतु सहयोग राशि के लिए 1100 रुपये, काली मंदिर में अमावस्या पूजा के लिए 1500 रुपये तथा दैनिक प्रसाद वितरण में सहयोग के लिए 2500 रुपये की राशि तय की गयी है.
पूर्व की भांति मंदिर निर्माण के लिए लोग अपनी शक्ति के अनुरूप दान दे सकते हैं. एसडीओ ने पहाड़ी मंदिर विकास समिति के कोषाध्यक्ष को आदेश दिया है कि नयी दर तालिका को सूचना पट्ट पर प्रकाशित करा करायें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें