34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विधानसभा चुनाव लड़ेगी केंद्रीय जनसंघर्ष समिति

रांची : झारखंड में जल, जंगल, जमीन और अस्मिता की लड़ाई लड़ने वाले जनसंगठनों ने इस बार अपने बूते विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. इसी क्रम में नेतरहाट फील्ड फायरिंग रेंज, टूडरमा डैम, पलामू व्याघ्र परियोजना और वाइल्ड लाइफ कॉरिडोर से होनेवाले विस्थापन के खिलाफ संघर्ष करनेवाली केंद्रीय जनसंघर्ष समिति, लातेहार-गुमला ने गुमला, […]

रांची : झारखंड में जल, जंगल, जमीन और अस्मिता की लड़ाई लड़ने वाले जनसंगठनों ने इस बार अपने बूते विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है.
इसी क्रम में नेतरहाट फील्ड फायरिंग रेंज, टूडरमा डैम, पलामू व्याघ्र परियोजना और वाइल्ड लाइफ कॉरिडोर से होनेवाले विस्थापन के खिलाफ संघर्ष करनेवाली केंद्रीय जनसंघर्ष समिति, लातेहार-गुमला ने गुमला, बिशुनपुर और मनिका से विस चुनाव लड़ने की घोषणा की है. शुक्रवार को क्लब रोड में प्रेस वार्ता में समिति के सचिव जेरोम जेराल्ड कुजूर, जयमंती बाड़ा, मगदली टोप्पो और हेनरी तिर्की ने यह जानकारी दी.
समिति के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि चुनाव के बाद जीतनेवाली मुख्यधारा की पार्टियों के लिए जनता के मुद्दे गौण हो जाते हैं. अगर ऐसा नहीं होता, तो उनकी समस्याओं का समाधान कब का हो चुका होता.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें