Advertisement

ranchi

  • Sep 17 2019 9:37AM
Advertisement

रांची : 20 तक मांगें पूरी नहीं हुईं, तो सचिव व सीएस का होगा घेराव

राजस्व उप निरीक्षक 12 वें दिन हड़ताल पर रहे, सांसद संजय सेठ व संगठन महामंत्री धर्मपाल से मुलाकात की
रांची : हड़ताली राजस्व उप निरीक्षकों ने फैसला लिया है कि अगर उनकी मांगें  20 सितंबर तक पूरी नहीं होती हैं, तो आंदोलन को तेज किया जायेगा. इसके तहत मुख्य सचिव, भू -राजस्व सचिव व वित्त सचिव के कार्यालय का घेराव किया जायेगा. हड़ताली राजस्व उप निरीक्षकों ने सोमवार को भी मुख्यालय में धरना दिया. मौके पर अलग-अलग अंचलों के उप निरीक्षक मौजूद थे. उन्होंने अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी की. 
 
इसके बाद झारखंड राज्य राजस्व उप निरीक्षक संघ के पदाधिकारी सांसद संजय सेठ के पास गये और उन्हें अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा. इसके बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय में जाकर संगठन महामंत्री धर्मपाल को भी ज्ञापन दिया. दोनों ने आश्वासन दिया कि जल्दी ही मुख्यमंत्री से बातकर समस्या को सुलझाने का प्रयास किया जायेगा. 
 
मिलनेवालों में  महामंत्री दुर्गेश मुंडा, उपाध्यक्ष अरविंद उपाध्याय, संयुक्त मंत्री रविंद्र प्रसाद, अमर किशोर प्रसाद सिन्हा, बसंत भगत और बेंजामिन कुजूर  शामिल थे. इधर  सोमवार को धरना कार्यक्रम में उपरोक्त पदाधिकारियों के साथ ही भरत सिन्हा, सुनील सिंह, राजस्व सेवा संघ के महामंत्री शशि भूषण सिंह, कमला कांत वर्मा, जयंत विजय टोप्पो, जेट सिंह आदि शामिल थे. 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement