Advertisement

ranchi

  • Sep 17 2019 9:36AM
Advertisement

रांची : मिशन 100 दिन में लगें आगे है फाइनल एग्जाम

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष ने भाजपा नेताओं को चुनावी गुर सिखाये. कहा कि विधानसभा का चुनाव फाइनल एग्जाम की तरह है.
 
100 दिन शेष हैं, इतने दिनों तक चैन से नहीं बैठें. एक दिन बर्बाद नहीं करना है. पांच वर्षों तक केंद्र और राज्य सरकार ने जो काम किया है, उसकी परीक्षा होनी है. कार्यकर्ता केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों को लेकर जनता के बीच जायें. एक-एक बूथ को दुरुस्त करना है. श्री संतोष सोमवार को पार्टी मुख्यालय में प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे. 
 
राष्ट्रीय महामंत्री ने प्रदेश पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि कमजोर बूथों को चिह्नित कर वहां जुटें. उन्होंने मंच-मोर्चा के पदाधिकारियों से भी सदस्यता अभियान का फीडबैक लिया. कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव हम जीतेंगे और जरूर जीतेंगे, हमें इस भाव से काम करना है. 
पूरे प्रदेश में एक सकारात्मक माहौल है. पहली बार पांच साल की स्थायी सरकार ने विकास की नींव रखी है. भय और आतंक का माहौल समाप्त हुआ है. सरकार पर भ्रष्टाचार के कोई आरोप नहीं लगे हैं. 
 
इन उपलब्धियों को जनता से साझा करें. श्री संतोष ने पदाधिकारियों से विभिन्न क्षेत्रों की जानकारी ली. विभिन्न मोर्चा अध्यक्षों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मोर्चा अपने अपने क्षेत्र में बूथों पर पहुंचे और इसके माध्यम से सर्वस्पर्शी एवं सर्वव्यापी संगठन खड़ा करें. 
 
बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश, अनंत ओझा, नवीन जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू, प्रदीप वर्मा, सांसद विद्युतवरण महतो, प्रणव वर्मा, प्रिया सिंह पटेल प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू, मनोज सिंह आदि मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement