30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नामकुम : साढ़े तीन किलो अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

नामकुम : नामकुम पुलिस ने साढ़े तीन किलो अफीम के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके नाम लिटे मुंडा, इसका छोटा भाई करम सिंह मुंडा (निवासी मेराल थाना पत्थलगडा जिला चतरा व पुराना घर सालगा, जिला खूंटी) व अंबिका दांगी (पिता रामजीत महतो, ग्राम तेतरिया, थाना पत्थलगडा, जिला चतरा) हैं. यह जानकारी एएसपी […]

नामकुम : नामकुम पुलिस ने साढ़े तीन किलो अफीम के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके नाम लिटे मुंडा, इसका छोटा भाई करम सिंह मुंडा (निवासी मेराल थाना पत्थलगडा जिला चतरा व पुराना घर सालगा, जिला खूंटी) व अंबिका दांगी (पिता रामजीत महतो, ग्राम तेतरिया, थाना पत्थलगडा, जिला चतरा) हैं. यह जानकारी एएसपी अमित रेणु ने नामकुम थाना में प्रेस कांफ्रेंस में दी.
उन्होंने बताया कि खूंटी से अफीम की खेप नामकुम होकर हजारीबाग भेजे जाने की सूचना मिली थी. इसके बाद शनिवार को दिन के साढ़े 10 बजे नामकुम पुलिस ने नामकुम-तुपुदाना लिंक रोड के कोचाटोली आर्मी कैंप के पास जांच अभियान चलाया गया. इसी क्रम में खूंटी से रांची आ रही बस (जेएच01सीएन-6351) को रोककर जांच की गयी तो दो युवकों के पास से कपड़ा का झोला बरामद किया गया. पूछने पर दोनों ने झोला में सब्जी होने की बात कही. जब जांच की गयी तो सब्जी के नीचे अफीम मिली. दोनों को थाना लाकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम लिटे व करम सिंह मुंडा बताया. दोनों सगे भाई हैं. बताया कि अफीम हजारीबाग कटकमसांडी में अंबिका दांगी को देनी थी. इसके बाद कटकमसांडी से अंबिका को भी गिरफ्तार कर लिया गया. एएसपी ने बताया कि लिटे और करम हजारीबाग में अंबिका को अफीम देते थे और वह किसी महिला को बेच देता है.
फिर महिला अन्य राज्यों में महंगे दाम पर अफीम बेचती थी. फिलहाल वह जेल में बंद है. लिटे और करम ने बताया कि अफीम हजारीबाग पहुंचाने के लिए उन्हें अंबिका छह हजार रुपये देता था. जिसमें पांच हजार अफीम पहुंचाने व एक हजार आने-जाने का भाड़ा था. वहीं, अफीम खरीदने के लिए पैसा अंबिका ही देता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें