Advertisement

ranchi

  • Sep 15 2019 6:55AM
Advertisement

सेल की जरूरतों को पूरा करेगा एचइसी

 रांची : सेल की विभिन्न अनुषांगिक इकाई के मेटेरियल मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर्स ने शनिवार को एचइसी का दौरा किया. इस दौरान एचइसी मुख्यालय में प्रबंधक के साथ बैठक कर भविष्य के व्यवसाय के बारे में विस्तार से चर्चा की गयी. बैठक में सेल के अधिकारियों ने विभिन्न प्लांटों में विदेशों से मंगाये जा रहे उपकरण की आपूर्ति एचइसी से करने की बात कही. 

 
बैठक में एचइसी की ओर से एक कमेटी का गठन किया गया, जो इस बात की जानकारी सेल के विभिन्न प्लांटों से लेगी कि उन्हें किस तरह के उपकरणों की आवश्यकता है और एचइसी उन उपकरणों को बना सकता है या नहीं. एक माह बाद एचइसी की टीम अपनी रिपोर्ट प्रबंधन को देगी. इसके बाद सेल व एचइसी के बीच समझौता होगा.
 
 मालूम हो कि एचइसी द्वारा पूर्व में भी रोल्स, विभिन्न क्षमता के क्रेन आदि उपकरणों का निर्माण किया गया है. बैठक में वीके पांडे (इडी, एमएम, बीएसएल) ने कहा कि एचइसी सेल द्वारा विदेशों से आयात किये जाने वाले उपकरणों की कमी लाने में महत्वपूर्ण योगदान निभा सकता है. एचइसी में बड़े-बड़े उपकरणों के निर्माण करने की क्षमता है.
 
 बैठक में सेल की ओर से सोमनाथ नंदी (इडी, एमएम, डीएसपी), एसपी सिंह (इडी, एमएम, आइएसपी), दिलीप महापात्रा (इडी, एमएम, आरएसपी), संजय शर्मा (इडी, सीएमएमजी), एचइसी के ओर से सीएमडी एमके सक्सेना, निदेशक विपणन सह उत्पादन राणा एस चक्रवर्ती, वित्त निदेशक ए पंडा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement