27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जुर्माने के डर से नहीं, खुद की सुरक्षा के लिए यातायात नियमों का करें पालन

रांची : ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर डीजीपी कमल नयन चौबे ने शनिवार को पुलिस मुख्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने अफसरों को निर्देश दिया कि यातायात नियमों का पालन कितना जरूरी है, इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस लोगों को जागरूक करने का काम करे. खासकर हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग और खतरनाक तरीके से […]

रांची : ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर डीजीपी कमल नयन चौबे ने शनिवार को पुलिस मुख्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने अफसरों को निर्देश दिया कि यातायात नियमों का पालन कितना जरूरी है, इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस लोगों को जागरूक करने का काम करे. खासकर हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग और खतरनाक तरीके से वाहन परिचालन से लोगों को होने वाले लाभ और हानि के बारे में बतायें. बैठक में डीजीपी का फोकस युवाओं पर ज्यादा था.

उन्होंने स्कूलों व कॉलेजों में जाकर छात्र-छात्राओं के बीच जागरूकता फैलाने का निर्देश दिया. उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि वे जुर्माने के डर से नहीं, बल्कि अपने और परिवार की सुरक्षा के लिए यातायात नियमों का पालन करें.
उन्होंने ट्रैफिक पुलिस को ड्यूटी के दौरान मानवीय चेहरा पेश करने को भी कहा. समीक्षा के दौरान डीजीपी ने रांची, जमशेदपुर, धनबाद, बोकारो, गिरिडीह, देवघर सहित नौ ट्रैफिक जिलों के इंफ्रास्ट्रक्चर, बलों की संख्या और कार्य के दौरान होने वाली समस्याओं की भी जानकारी ली. बैठक में पुलिस मुख्यालय के अफसरों के अलावा रांची के पुलिस अफसर भी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें