37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : मानसिक तनाव में स्कूल के संचालक ने की आत्महत्या

रांची : खेलगांव ओपी क्षेत्र के महावीर नगर निवासी 36 वर्षीय नीरज गुप्ता ने शुक्रवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी सुबह करीब 10 बजे पुलिस को मिली. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही अस्वाभाविक मौत का केस दर्ज कर […]

रांची : खेलगांव ओपी क्षेत्र के महावीर नगर निवासी 36 वर्षीय नीरज गुप्ता ने शुक्रवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी सुबह करीब 10 बजे पुलिस को मिली.
पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही अस्वाभाविक मौत का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार घर के समीप ही नीरज एक स्कूल का संचालन करता था. साथ ही घर में ही विद्यार्थियों को ट्यूशन पढ़ाता था. गुरुवार की रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया. शुक्रवार की सुबह उठने के बाद वह ट्यूशन पढ़ाने वाले कमरे में गया और पंखे के सहारे फंदे से लटक गया. पुलिस को परिजनों ने बताया कि नीरज शादी नहीं करना चाहता था. जबकि उसके छोटा भाई की शादी हो चुकी है.
नीरज घरवालों से कम बात करता था और अक्सर मानसिक दबाव में रहता था. वह किसी वजह से मानसिक दबाव में रहता था, इसके बारे में परिजन पुलिस को कुछ नहीं बता सके. इसलिए पुलिस को आशंका है कि उसने मानसिक दबाव में आकर आत्महत्या कर ली. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें