36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : बुढ़मू व पिठोरिया के इलाके में कृष्णा यादव का गैंग सक्रिय

रांची : बुढ़मू व पिठोरिया इलाके में अपराधी कृष्णा यादव का गिरोह सक्रिय हो गया है. वह इलाके में सड़क निर्माण कार्य और अन्य सरकारी योजनाआें से जुड़े ठेकेदारों से लगातार लेवी मांग रहा है. लेवी नहीं देने पर ठेकेदारों को धमकी दी जा रही है. इस बात की सूचना स्पेशल ब्रांच को मिली है. […]

रांची : बुढ़मू व पिठोरिया इलाके में अपराधी कृष्णा यादव का गिरोह सक्रिय हो गया है. वह इलाके में सड़क निर्माण कार्य और अन्य सरकारी योजनाआें से जुड़े ठेकेदारों से लगातार लेवी मांग रहा है. लेवी नहीं देने पर ठेकेदारों को धमकी दी जा रही है. इस बात की सूचना स्पेशल ब्रांच को मिली है.
स्पेशल ब्रांच के अधिकारियों ने मामले में उसके खिलाफ रिपोर्ट तैयार कर रांची जिला के एसएसपी और ग्रामीण एसपी के पास भेज दी है. स्पेशल ब्रांच ने कृष्णा यादव के गिरोह पर निगरानी रखते हुए कार्रवाई का भी निर्देश दिया है.
स्पेशल ब्रांच की ओर से पुलिस अधिकारियों को यह भी बताया गया है कि कृष्णा यादव का दस्ता पिठोरिया-बुढ़मू थाना क्षेत्र की सीमावर्ती गांव बेंती और खूटीटोली इलाके के जंगल और पहाड़ में भ्रमण करता है. सूत्रों के अनुसार, कृष्णा यादव पूर्व में पीएलएफआइ संगठन से जुड़ा रहा था. उसके साथ मोहन भी रहता है.
मोहन पूर्व में भाकपा माओवादी संगठन के लिए काम करता था. बाद में दोनों ने मिल कर नया गिरोह तैयार कर लिया है. इलाके में जून माह में दोनों ने लेवी के लिए आगजनी की घटना को अंजाम दिया था. इनकी गतिविधियों पर निगरानी रखने के लिए स्थानीय थानेदार को भी कार्रवाई का निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें