38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : रिनपास परिसर में बनेगा राज्य का दूसरा एम्स : स्वास्थ्य मंत्री

रांची : राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने रिनपास के 94वें स्थापना दिवस पर कहा कि राज्य का दूसरा एम्स रांची में होगा. इसका निर्माण रिनपास परिसर में होगा. इसके लिए विभाग प्रयासरत है.स्थापना दिवस समारोह का आयोजन बुधवार को संस्थान के एकेडेमिक ब्लॉक में किया गया. मंत्री ने कहा कि संस्थान में एक-दो माह के […]

रांची : राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने रिनपास के 94वें स्थापना दिवस पर कहा कि राज्य का दूसरा एम्स रांची में होगा. इसका निर्माण रिनपास परिसर में होगा. इसके लिए विभाग प्रयासरत है.स्थापना दिवस समारोह का आयोजन बुधवार को संस्थान के एकेडेमिक ब्लॉक में किया गया.
मंत्री ने कहा कि संस्थान में एक-दो माह के अंदर बहाली की प्रक्रिया शुरू कर दी जायेगी. कांके के विधायक डॉ जीतू चरण राम ने कहा कि मानसिक रोगियों का इलाज करनेवाले डॉक्टर ईश्वर के समान हैं. डॉक्टरों का काम ईमानदारी से होना चाहिए. संस्थान के निदेशक डॉ सुभाष सोरेन ने स्वागत करते हुए कहा कि मनोरोगियों की संख्या बढ़ रही है, लेकिन चिकित्सकों की संख्या कम है. इस मौके पर चिकित्सा अधीक्षक विनोद कुमार, डॉ अमूल रंजन सिंह, डॉ जयति शिमलई, डॉ पीके सिंह और अन्य थे.
बेहतर काम करनेवालों को किया गया सम्मानित
अच्छा काम करने वाले कर्मियों को इस मौके पर सम्मानित किया गया. इसमें वर्कर : पुरुष-मो नसीम हुसैन, महिला-मनोहारा मंडल, सफाई सेवक-सोमा उरांव, सेविका-एस्थर रुंडा, माली-जॉन मुंडा, ड्राइवर-उत्तम मंडल, वार्ड अटेंडेंट (पु)- राजा राम चौधरी, महिला-लीलीवती मिंज, नर्सिंग स्टाफ (पु)- पुरुषोत्तम कुमार, महिला-फ्रांसिसिया टोप्पो, टेक्निकल स्टॉफ-शबीर अख्तर, ऑफिस स्टॉफ-विनय कुमार, किचन स्टॉफ-सत्यम परुधा. विनर मेल वार्ड-बी-1, रनर मेल वार्ड- बी-5, फिमेल वार्ड विनर-एफ, रनर-वी-3.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें