39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेन स्नैचिंग मामले में दो को रिमांड पर लिया गया

मेसरा : चेन स्नैचिंग व मोबाइल छिनतई के मामले में दो आरोपी चुटू निवासी इमरान अंसारी व आफताब अंसारी को बीआइटी थाना प्रभारी ने रिमांड पर लेकर घंटों तक पूछताछ की. थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त दोनों आरोपी के अलावे एक अन्य आरोपी चुटू निवासी तौसीब अंसारी उर्फ गोलू अंसारी(वर्तमान में जेल में है) […]

मेसरा : चेन स्नैचिंग व मोबाइल छिनतई के मामले में दो आरोपी चुटू निवासी इमरान अंसारी व आफताब अंसारी को बीआइटी थाना प्रभारी ने रिमांड पर लेकर घंटों तक पूछताछ की.
थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त दोनों आरोपी के अलावे एक अन्य आरोपी चुटू निवासी तौसीब अंसारी उर्फ गोलू अंसारी(वर्तमान में जेल में है) कई अन्य स्थानों पर उक्त घटनाओं को अंजाम दिया है. जिसमें अगल-बगल के गांव के अलावे अन्य स्थानों के युवक शामिल हैं. ज्ञात हो कि मोबाइल छिनतई व चेन स्नैचिंग की घटना को लेकर कई मामला दर्ज किया गया है.
मोबाइल चोरी का आरोपी गिरफ्तार : मोबाइल चोरी का आरोपी बगोदर के अलगडीहा गांव निवासी श्याम किशोर मंडल को बीआइटी थाना ने बीआइटी थाना क्षेत्र के गेतलातू स्थित घर से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.
पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी का नया तीन सेट मोबाइल व चार्जर बरामद किया है. थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उक्त आरोपी गेतलातू स्थित महेश प्रजापति के मोबाइल दुकान में काम करता था. कुछ दिन के बाद उसी दुकान से श्याम ने तीन सेट नया मोबाइल व चार्जर चोरी कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें