24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राजीव गांधी जयंती समारोह में हिस्सा लेने रांची पहुंचे आरपीएन सिंह, कहा- संगठन को मजबूत करने में सभी की भूमिका अहम

झारखंड में प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा बहुत जल्द हो जायेगी हमें मिल-जुल कर भाजपा का मुकाबला करना है रांची : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी सह पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी के जयंती समारोह में भाग लेने के लिए सोमवार को सेवा विमान से रांची पहुंचे. श्री सिंह 20 अगस्त […]

झारखंड में प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा बहुत जल्द हो जायेगी
हमें मिल-जुल कर भाजपा का मुकाबला करना है
रांची : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी सह पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी के जयंती समारोह में भाग लेने के लिए सोमवार को सेवा विमान से रांची पहुंचे. श्री सिंह 20 अगस्त को राजधानी रांची में आयोजित होनेवाले राजीव गांधी जयंती समारोह के कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के तौर पर हिस्सा लेंगे.
बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री सिंह ने कहा कि झारखंड में प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा बहुत जल्द हो जायेगी. प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार द्वारा पार्टी के आला नेताओं पर लगाये गये आरोप के बारे में उन्होंने कहा कि किसी पर व्यक्तिगत बात नहीं करूंगा. डॉ अजय का वह निजी विचार होगा. सभी नेताओं ने संगठन को मजबूत करने में अपनी भूमिका निभायी है.
श्री सिंह ने कहा कि डॉ अजय कुमार ने भी संगठन को खड़ा करने में अहम भूमिका निभायी है. उनसे हमारी बातचीत हुई है. आला कमान उनकी भावनाओं से अवगत है. हमें मिल-जुल कर भाजपा का मुकाबला करना है. रघुवर दास की सरकार को प्रदेश से हटाने के लिए संकल्प लेना है.
भाजपा के 65 प्लस लक्ष्य पर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा : जहां भ्रष्टाचार के लिए राज्य मशहूर हो, रिम्स में बच्चों की रोजाना मौत होती हो, किसान आत्महत्या करते हों. आदिवासियों पर जुल्म ढाये जाते हों व मूलभूत समस्याओं से जनता त्रस्त हो. ऐसे में अगर वहां पर भाजपा 65 प्लस का सपना देखती है, तो वह सपना ही बन कर रह जायेगा.
एयरपोर्ट पर कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर, प्रवक्ता आलोक दुबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, रवींद्र सिंह, केशव महतो कमलेश, रमा खलखो, अशोक चौधरी, सुलतान अहमद, भीम कुमार, राणा संग्राम सिंह, सुरेश बैठा, लीलाधर सिंह, ज्योति सिंह मथारु, शमशेर आलम, विनय सिन्हा दीपू, बेलस तिर्की, राजेश कच्छप, लक्ष्मी तिवारी समेत कई कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रभारी का स्वागत किया.
समारोह की तैयारी पूरी
प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे ने बताया कि राजीव गांधी के जयंती समारोह की तैयारी पूरी कर ली गयी है. इसको लेकर मोरहाबादी मैदान, शहीद स्मारक स्थल, कांग्रेस भवन, बिहार क्लब, हरमू मैदान व सेलिब्रेशन हॉल को सजाया गया है. यहां पर मुख्य आयोजन होना है. इसके अलावा शहर के विभिन्न चौक-चौराहों को भी सजाया गया है. जगह-जगह राजीव गांधी का कट आउट लगाया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें