Advertisement

ranchi

  • Aug 18 2019 8:55AM
Advertisement

रांची : ऑफिस जाने के लिए निकले सीसीएल के मैनेजर लापता

लालपुर थाना में शिकायत दर्ज, पुलिस ने शुरू की जांच 
रांची : दरभंगा हाउस सीसीएल में सीनियर मैनेजर (माइनिंग) के पद पर पदस्थापित तापस गुप्ता लापता हो गये हैं. वे लालपुर थाना क्षेत्र के वर्द्धमान कंपाउंड स्थित सुषमा पैलेस में रहते हैं. शनिवार को उनकी पत्नी दुला गुप्ता ने उनके लापता होने से संबंधित शिकायत लालपुर थाना में दर्ज करायी. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके पति 16 अगस्त  की सुबह 10 बजे घर से ऑफिस जाने के लिए निकले थे. वह अपने अॉफिस भी गये, लेकिन 17 अगस्त 1.30 बजे तक वह घर लौट कर नहीं आये. उनका मोबाइल नंबर भी 16 अगस्त की सुबह 11.30 बजे से बंद है. दुला गुप्ता ने बताया कि वह पिछले छह माह से बीमार थे. 
 
इस वजह से ऑफिस भी नहीं जा रहे थे. इधर, उनके घर नहीं लौटने पर परिजनों ने कई बार उनके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया. जब परिजन उन्हें ढूंढ़ने में नाकाम रहे, तो पुलिस को इसकी सूचना दी. लालपुर पुलिस ने दूसरे थाना की पुलिस को भी तापस गुप्ता के बारे में जानकारी दे दी है. पीसीआर और गश्ती टीम को भी एलर्ट कर दिया गया है. पुलिस तकनीकी शाखा के सहयोग से उनके मोबाइल का अंतिम लोकेशन प्राप्त करने का प्रयास कर रही है.
 
मामला कोतवाली थाना ट्रांसफर : सीसीएल के सीनियर मैनेजर के लापता होने से संबंधित मामला लालपुर पुलिस ने कोतवाली थाना को ट्रांसफर कर दिया है. क्योंकि सीसीएल के मैनेजर लालपुर थाना क्षेत्र से नहीं, बल्कि दरभंगा हाउस से लापता हुए हैं. दरभंगा हाउस कोतवाली थाना क्षेत्र में पड़ता है. लालपुर पुलिस के अनुसार अब मामले में आगे की जांच कोतवाली पुलिस करेगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement