36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : धुर्वा जेपी मार्केट में अधिवक्ता के साथ मारपीट, सिर फूटा

रांची : धुर्वा थाना क्षेत्र के जेपी मार्केट स्थित अधिवक्ता कृष्णा दास के ऑफिस में शनिवार की शाम कुछ लोग पहुंचे और उनके साथ मारपीट की. मारपीट के दौरान उनके सिर में गंभीर चोट लगी है. इधर, घटना के बाद वह धुर्वा थाना पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी. उन्होंने मारपीट का आरोप […]

रांची : धुर्वा थाना क्षेत्र के जेपी मार्केट स्थित अधिवक्ता कृष्णा दास के ऑफिस में शनिवार की शाम कुछ लोग पहुंचे और उनके साथ मारपीट की.
मारपीट के दौरान उनके सिर में गंभीर चोट लगी है. इधर, घटना के बाद वह धुर्वा थाना पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी. उन्होंने मारपीट का आरोप मनोज और कुछ अन्य लोगों पर लगाया है.
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार की रात करीब 9.30 बजे मारपीट के आरोपी मनोज को हिरासत में ले लिया. कृष्णा दास के अनुसार वह घटना के दौरान अपने क्लाइंट के साथ ऑफिस में बात कर रहे थे. इसी दौरान आरोपी वहां कुछ लोगों के साथ हाथ में रॉड और डंडा लेकर पहुंचा़ इसके बाद क्लाइंट को धमकी देते हुए वहां से भगा दिया और उनके साथ मारपीट की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें