34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : स्कूटी पर पति के साथ जा रही थी महिला बैंककर्मी निगम के ट्रक ने ओवरटेक के दौरान कुचला, हुई मौत

रातू रोड आकाशवाणी के समीप हुई घटना बैंक ऑफ बड़ौदा के रातू रोड शाखा में क्लर्क (बिजनेस एसोसिएट) के पद पर कार्यरत थी अनिमा बोदरा नामकुम स्थित घर से स्कूटी पर पति के साथ बैंक ऑफ बड़ौदा जा रही थी ड्यूटी करने रांची : स्कूटी पर सवार होकर पति के साथ महिला बैंककर्मी मंगलवार की […]

रातू रोड आकाशवाणी के समीप हुई घटना

बैंक ऑफ बड़ौदा के रातू रोड शाखा में क्लर्क (बिजनेस एसोसिएट) के पद पर कार्यरत थी अनिमा बोदरा

नामकुम स्थित घर से स्कूटी पर पति के साथ बैंक ऑफ बड़ौदा जा रही थी ड्यूटी करने

रांची : स्कूटी पर सवार होकर पति के साथ महिला बैंककर्मी मंगलवार की सुबह साढ़े नौ बजे नामकुम थाना क्षेत्र के लोआडीह लीची बगान के समीप स्थित घर से ड्यूटी के लिए रातू रोड कब्रिस्तान के समीप स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा जा रही थी. स्कूटी पति अजीत बोदरा चला रहे थे. वहीं बैंक ऑफ बड़ौदा में क्लर्क उनकी पत्नी अनिमा बोदरा (58) पीछे बैठी थी.

दोनों जैसे ही रातू रोड के आकाशवाणी होटल के समीप पहुंचे. तभी सुबह 9.45 बजे पीछे से आ रहे रांची नगर निगम के कॉम्पेक्ट ट्रक (कचरा ढोनेवाली गाड़ी) ने उनको ओवरटेक करने के दौरान स्कूटी में टक्कर मार दी. इससे स्कूटी चला रहे सेवानिवृत्त बैंककर्मी अजीत बोदरा का संतुलन बिगड़ गया. अनिमा बोदरा सड़क पर गिर गयी. उनके ऊपर ट्रक का पिछला चार चक्का उनके सिर व पूरे शरीर पर चढ़ गया.

जिससे घटनास्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गयी. सिर सहित पूरा शरीर पीस जाने से पेट सहित शरीर का पूरा भाग रोड पर बिखर गया.

बाद में पुलिस ने शरीर का सारा भाग उठवा कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा. घटना के बाद आकाशवाणी होटल के पास भीड़ जमा हो गयी. जिस तरफ दुर्घटना हुई थी, उस ओर की सड़क जाम हो गयी. जबकि दूसरे लेन से वाहनों का आना-जाना होने लगा. सूचना पर रातू रोड न्यू मार्केट के समीप तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी पहुंचे और रोड क्लियर कराया. इधर, धक्का मारने वाले ट्रक व स्कूटी को सुखदेवनगर थाना की पुलिस ने जब्त कर लिया.

पति ने थैला में पेट के अंदरूनी भाग को समेटा

जिंदगी मिलेगी दोबारा के एंबुलेंस में शव को रिम्स लाया गया था. प्लास्टिक के बाेरा में शव होने के कारण एंबुलेंस में पेट का अंदरूनी भाग गिर गया था.

उसे समेट कर पति अजीत बोदरा ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया. ताकि पोस्टमार्टम के समय पेट के अंदरूनी भाग को पेट के अंदर रख कर सिलाई की जा सके. उस दौरान वह रो पड़े. उन्हें देख रिम्स आये अनिमा बोदरा के अन्य सहकर्मी की आंखें गमगीन हो गयी़

पुत्री है कोलकाता राइफल फैक्टरी में कार्यरत आज दी जायेगी अनिमा बोदरा को मिट्टी अजीत बोदरा ने बताया कि उनका एक पुत्र अनुराग बोदरा व एक पुत्री अंकिता बोदरा है. अंकिता कोलकाता के राइफल फैक्टरी में कार्यरत है. उसके आने के बाद बुधवार को लोआडीह चर्च के समीप कब्रिस्तान में उन्हें मिट्टी दी जायेगी़

बैंककर्मी कर रहे थे प्रार्थना, तभी अनिमा बोदरा की मौत की मिली सूचना

बैंक ऑफ बड़ौदा, रातू रोड शाखा के ब्रांच हेड राम बाबू सिंह ने बताया कि बैंक में प्रतिदिन 9:55 बजे काम शुरू करने के पहले प्रार्थना होती है. उस प्रार्थना के बाद सभी अपने काम में लग जाते हैं. प्रार्थना समाप्त होने ही वाला था, उसी समय खून से लथपथ अनिमा बोदरा के पति अजीत बोदरा पहुंचे और बताया कि अनिमा को ट्रक ने धक्का मार दिया है और उनकी मौत हो गयी है.

सूचना मिलते ही बैंक ऑफ बड़ौदा के ब्रांच हेड राम बाबू सिंह, बैंक अॉफ बड़ौदा झारखंड के नोडल अधिकारी प्रदीप लकड़ा, उत्तम सिंह, बरियातू ब्रांच के सीनियर मैनेजर संदीप खलखो, अपर बाजार ब्रांच के अमित कुमार, संदीप कुमार पहले सुखदेवनगर थाना, उसके बाद रिम्स पहुंचे. राम बाबू सिंह ने बताया कि अनिमा रातू रोड ब्रांच में ढाई साल से कार्यरत थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें