34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में जनता की समस्या पर मॉब लिचिंग हो रही है : रघुवंश प्रसाद

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को उनके छोटे बेेटे तेजस्वी यादव व आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह व शिवानंद तिवारी ने मुलाकात की. लालू से मिलने के बाद रघुवंश प्रसाद ने मीडिया को बताया कि पार्टी को संगठित करने के साथ-साथ गैर […]

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को उनके छोटे बेेटे तेजस्वी यादव व आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह व शिवानंद तिवारी ने मुलाकात की.

लालू से मिलने के बाद रघुवंश प्रसाद ने मीडिया को बताया कि पार्टी को संगठित करने के साथ-साथ गैर भाजपा दल को एकजुट करना है. महागठबंधन में कोई दरार नहीं है. मिलजुल कर सीटोें का बटवारा किया जायेगा. बिहार की राजनीति पर उन्होंने कहा कि जनता की समस्या की मॉब लॉचिंग हो रही है. विधि व्यवस्था खराब है.

किसान सुखाड़ व बाढ़ से परेशान है. यह सारी समस्या के लिए आंदोलन होगा. मीडियाकर्मियोें ने जब उनसे पूछा कि लालू से सीमित लोगों से मिलने दिया जा रहा है. भोला यादव का कहना है उनको कैद कर दिया गया है. इस पर रघुवंश प्रसाद ने कहा कि बिहार व झारखंड के जेल मैनुअल अलग है. हमलोग इसकी छानबीन कर रहे है.

अगर कुछ गड़बड़ी की जा रही होगी तो हम कानून का सहारा लेंगे. राजद के नये समीकरण के बारे में बताया कि गैर भाजपा का समीकरण ही देश व बिहार को बचायेगा. राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि आरएसएस पर स्पेशल ब्रांच की जांच से बिहार की राजनीति में नया मोड आया है.

हमलोग प्रतक्षिा कर रहे है कि जांच में क्या निकलकर आता है. भाजपा व जेडीयू में बीच मतभेद के संकेत मिल रहे है, लेकिन अभी कुछ नहीं बोलना है. लालू प्रसाद से विशेष अनुमति लेकर भोला यादव ने भी मुलाकात की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें