34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एचइसी में पहली बार भारतीय सेना के लिए रेलवे फोल्डिंग लोडिंग रैंप बनेगा

रांची : भारतीय सेना के लिए एचइसी में पहली बार रेलवे लोडिंग रैंप बनेगा. इस संबंध में प्रबंधन ने तैयारी शुरू कर दी है. एचइसी के अधिकारी ने बताया कि भारतीय सेना ने एचइसी को अभी एक पीस रेलवे लोडिंग रैंप का ऑर्डर दिया है. इस ऑर्डर को सफलतापूर्वक बनाने के बाद एचइसी को और […]

रांची : भारतीय सेना के लिए एचइसी में पहली बार रेलवे लोडिंग रैंप बनेगा. इस संबंध में प्रबंधन ने तैयारी शुरू कर दी है. एचइसी के अधिकारी ने बताया कि भारतीय सेना ने एचइसी को अभी एक पीस रेलवे लोडिंग रैंप का ऑर्डर दिया है.

इस ऑर्डर को सफलतापूर्वक बनाने के बाद एचइसी को और ऑर्डर मिलेगा. भारतीय सेना को एक हजार पीस रेलवे लोडिंग रैंप चाहिए. एचइसी में बननेवाले लोडिंग रैंप को फोल्डिंग करने की सुविधा रहेगी, जिससे सेना के वाहनों को कोच में चढ़ाने के बाद लोडिंग रैंप को फोल्ड कर कोच में रखा जा सके.
जिस स्टेशन पर वाहनों को उतारना होगा, वहां पर लोडिंग रैंप का उपयोग किया जा सके. एचइसी में 30 से 50 टन के वाहनों को रेलवे कोच में चढ़ाने के लिए लोडिंग रैंप बनेगा. एक फोल्डिंग रैंप की कीमत करीब साढ़े पांच लाख रुपये है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें