25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची :शौचालय जाने के बहाने भागा, पकड़ाया

रांची : सदर थाना क्षेत्र के बड़गाईं निवासी अनवारूल हक हत्याकांड में पुलिस पूछताछ के लिए गुरुवार को बड़गाईं निवासी आरिफ को लेकर सदर थाना आयी थी. लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर शौचालय जाने के बहाने भाग कर घर पहुंच गया. बाद में उसे पुलिस दोबारा थाना लेकर आयी. पूछताछ में पुलिस को आरिफ […]

रांची : सदर थाना क्षेत्र के बड़गाईं निवासी अनवारूल हक हत्याकांड में पुलिस पूछताछ के लिए गुरुवार को बड़गाईं निवासी आरिफ को लेकर सदर थाना आयी थी. लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर शौचालय जाने के बहाने भाग कर घर पहुंच गया. बाद में उसे पुलिस दोबारा थाना लेकर आयी.

पूछताछ में पुलिस को आरिफ से हत्याकांड में ठोस सुराग नहीं मिले हैं. पुलिस ने गुरुवार को हत्याकांड की जांच के लिए बड़गाईं स्थित घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास के लोगों से जानकारी ली. पुलिस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए एफएसएल की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जानकारी के अनुसार अनवारूल की मौत के बाद उसका मोबाइल गायब हो गया था. पुलिस को वह मोबाइल एक युवक के पास मिला. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की, तो बताया कि उसे मोबाइल आरिफ ने दिया था. इसके बाद पुलिस आरिफ को पूछताछ के लिए लेकर थाना लेकर पहुंची थी.

उल्लेखनीय है कि अनवारूक हक की हत्या को लेकर उसकी पत्नी की शिकायत पर सदर थाना में 20 अप्रैल 2019 को केस दर्ज हुआ था. केस में हत्या का आरोप मृतक के सौतेले भाई पर लगाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें