25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इटकी : आरएसएस की जासूसी कराने के मामले पर भाजपा नेताओं ने जताया विरोध

अलग-अलग सड़क दुर्घटना में पांच की मौत सिटी राइड ने महिला को कुचला, बेटा घायल, ग्रामीणों ने सड़क जाम की इटकी : रांची-गुमला मुख्य मार्ग पर इटकी मोड़ के समीप बुधवार को प्रतिभा कंपनी की एक सिटी राइड बस (जेएच -0 1- एडब्ल्यू -7917) ने मां-बेटे को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में […]

अलग-अलग सड़क दुर्घटना में पांच की मौत
सिटी राइड ने महिला को कुचला, बेटा घायल, ग्रामीणों ने सड़क जाम की
इटकी : रांची-गुमला मुख्य मार्ग पर इटकी मोड़ के समीप बुधवार को प्रतिभा कंपनी की एक सिटी राइड बस (जेएच -0 1- एडब्ल्यू -7917) ने मां-बेटे को अपनी चपेट में ले लिया.
इस घटना में कुरगी गांव निवासी मां दुग्गी उराइंन (45) की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. गंभीर अवस्था में पुत्र अंकित उरांव (आठ) को इलाज के लिए रांची भेजा गया है. मां-बेटे सड़क पार कर रहे थे. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रांची-गुमला मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. बस में तोड़फोड़ भी की. तोड़-फोड़ का वीडियो बना रहे इटकी थाना प्रभारी पृथ्वी सेन दास के साथ ग्रामीणों ने अभद्र व्यवहार किया. एक महिला व एक युवक के साथ मारपीट भी की.
मार्ग जाम की सूचना पर पहुंचे क्षेत्र के पूर्व विधायक देव कुमार धान ने जामकर्ताओं से वार्ता कर जाम हटवाया. करीब छह घंटे तक जाम लगा रहा. ग्रामीणों ने मृतक के परिजन को बस मालिक से 10 लाख बतौर मुआवजा दिलाने व चालक को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे.
वार्ता में बस मालिक द्वारा 10 हजार बतौर सहायता व अंचल कार्यालय से 10 हजार बतौर मुआवजा देने की पेशकश को जामकर्ताओं ने ठुकरा दिया बाद में स्वीकार कर लिया. वार्ता करनेवालों में शिव सेना के प्रदेश प्रभारी दीपक सिंह, जिप सदस्य लाल रामेश्वरनाथ शाहदेव, अजीत केसरी, भोला उरांव व वसंत शाही आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें