Advertisement

ranchi

  • Jul 17 2019 9:34AM
Advertisement

रांची : सीएम हाउस के पास युवती से छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा

रांची : मुख्यमंत्री आवास के समीप एक युवती से छेड़खानी और विरोध करने पर मारपीट का मामला सामने आया है. मामले में युवती की शिकायत पर लालपुर थाना में केस दर्ज किया गया है. केस दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपी की पहचान करने का प्रयास कर रही है. 
 
जानकारी के अनुसार घटना सोमवार रात करीब 9.30 बजे की है. मूल रूप से डोरंडा थाना क्षेत्र निवासी युवती अपने ऑफिस से काम खत्म कर सिद्धो-कान्हू पार्क- राम मंदिर होते हुए डोरंडा जा रही थी. इस बीच नीले रंग का शर्ट पहने एक बाइक सवार युवक ने पार्क के समीप युवती को रोका और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. हल्ला और विरोध करने पर युवक ने युवती के साथ मारपीट की. फिर युवक वहां से भाग निकला. युवती घटना की जानकारी देने पहले गोंदा थाना पहुंची.
 
लेकिन वहां युवती को पता चला कि घटनास्थल लालपुर थाना क्षेत्र में पड़ता है. इसके बाद युवती मामले की जानकारी देने लालपुर थाना पहुंची. घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक के बाइक का नंबर जेएच..... 6275 था. वह बाइक का पूरा नंबर नहीं देख पायी थी. बाइक नंबर के आधार पर पुलिस आरोपी युवक के बारे में जानकारी एकत्र करने का प्रयास कर रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement