Advertisement

ranchi

  • Jul 13 2019 1:07AM
Advertisement

आज रांची आयेंगे भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, विधानसभा चुनाव जीतने का देंगे गुरुमंत्र

आज रांची आयेंगे भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, विधानसभा चुनाव जीतने का देंगे गुरुमंत्र

 अंजनी कुमार सिंह

नयी दिल्ली/रांची : भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर रांची आ रहे हैं. कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का यह पहला दौरा है. इस साल झारखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं, इस लिहाज से उनका यह दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है. झारखंड दौरे से संबंधित सवाल पर जेपी नड्डा ने प्रभात खबर से कहा कि वह संगठन के आदमी हैं और संगठन के कामकाज को देखने के लिए वहां जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि झारखंड में संगठन मजबूत स्थिति में है. यह पूछे जाने पर क्या वे संगठन के बारे में कार्यकर्ताओं से फीडबैक भी लेंगे? इस पर श्री नड्डा ने कहा कि अभी इसकी जरूरत नहीं है. संगठन को और अधिक मजबूत और विस्तार करने पर फोकस किया जायेगा. श्री नड्डा का बिहार और झारखंड से पुराना नाता रहा है. उनका छात्र जीवन पटना में बीता है और उन्हें बिहार और झारखंड की राजनीति की पूरी समझ है तथा वह संगठन और सरकार के काम से भी वाकिफ हैं.  गौरतलब है कि पार्टी ने इस बार चुनाव में 65 प्लस सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है.

प्रवक्ताओं के साथ की बैठक

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व बिहार से एमएलसी संजय मयूख ने शुक्रवार को प्रदेश के प्रवक्ताओं के साथ बैठक की़  श्री मयूख भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम को लेकर रांची पहुंचे है़ं  मयूख ने मीडिया विभाग के साथ बैठक कर कामकाज की जानकारी ली और भावी योजनाओं पर चर्चा की़  बैठक में  प्रवक्ता दीनदयाल वर्मा, शिवपूजन पाठक, संजय जायसवाल और सतीश सिन्हा मौजूद थे़

 

नड्डा समेत कई वीआइपी कल रांची में रहेंगे

राजधानी में रविवार को कई वीआइपी रहेंगे. इनमें रेल राज्य मंत्री, ऊर्जा मंत्री और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हैं. ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) आरके सिंह रिम्स के ट्रॉमा सेंटर का उदघाटन करने आ रहे हैं. मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास भी रहेंगे.  इसी दिन यहां एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक और गर्ल्स हॉस्टल का भी उदघाटन होगा.
 
रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी चन्नबसप्पा रविवार को रेलवे के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आ रहे हैं. वे 64वें राष्ट्रीय रेलवे सप्ताह के दौरान आयोजित विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार देंगे. समारोह का आयोजन आरडीसीअाइएस सेल के सभागार में हो रहा है. इसमें हिस्सा लेने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव भी आ रहे हैं. वहीं भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का रविवार को ओरमांझी में कार्यक्रम है. श्री नड्डा 12.30 बजे रांची से लौटेंगे. श्री नड्डा शनिवार को ही रांची आ रहे हैं.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement