36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : फोन पर स्वास्थ्य विभाग के उप सचिव को धमकी

रांची : स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग के उप सचिव अभिषेक श्रीवास्तव को मोबाइल पर धमकी दी गयी है. धमकी मोबाइल संख्या 9470612780 से उपसचिव को गुरुवार की दोपहर 12:01 बजे दी गयी. इस संबंध में उप सचिव ने डोरंडा थाने में शिकायत की है. साथ ही इसकी जानकारी रांची के एसएसपी अनीश […]

रांची : स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग के उप सचिव अभिषेक श्रीवास्तव को मोबाइल पर धमकी दी गयी है. धमकी मोबाइल संख्या 9470612780 से उपसचिव को गुरुवार की दोपहर 12:01 बजे दी गयी. इस संबंध में उप सचिव ने डोरंडा थाने में शिकायत की है.
साथ ही इसकी जानकारी रांची के एसएसपी अनीश गुप्ता को भी पत्र के माध्यम से दी है. शिकायत में अधिकारी ने कहा कि वे अपने कार्यालय में काम कर रहे थे. उन्हें मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया. उन्हें फोन करने वाले ने कहा कि आप अनावश्यक रूप से आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत सूचीबद्ध अस्पतालों को परेशान कर रहे हैं.
अस्पतालों को नोटिस भेज निलंबित कर रहे हैं. साथ ही उसने धमकी देते हुए कहा कि अपनी हरकत में सुधार लायें. अस्पतालों को कोई भी नोटिस न दें और निलंबित कर परेशान न करें, अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहे. उस व्यक्ति ने उप सचिव को यह भी चेतावनी दी कि उनके खिलाफ सभी जगह शिकायत करने के साथ ही मुकदमा दर्ज करायेंगे.
अफसर ने शिकायत में अज्ञात व्यक्ति की धमकी से खुद के विचलित होने की बात भी कही है. वहीं थानेदार से आग्रह किया है कि जांचोपरांत मामले में उचित कार्रवाई करें, ताकि इस तरह की दुखद घटना फिर से न हो. शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें