36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : जिन्हें नहीं मिली “20.50 की छूट वे गैस एजेंसी से ले सकते हैं पैसे

गैस कंपनी के अधिकारी ने स्पष्ट कहा रांची : गैस एजेंसियों द्वारा कैश एंड कैरी रिबेट के तहत प्रति सिलिंडर 20.50 रुपये की छूट नहीं दिये जाने को लेकर कंपनी ने साफ-साफ कहा है कि ग्राहक अपनी एजेंसी में जाकर पैसे वापस ले सकते हैं. उन्हें गैस एजेंसी में जाकर कहना होगा कि हमने गैस […]

गैस कंपनी के अधिकारी ने स्पष्ट कहा
रांची : गैस एजेंसियों द्वारा कैश एंड कैरी रिबेट के तहत प्रति सिलिंडर 20.50 रुपये की छूट नहीं दिये जाने को लेकर कंपनी ने साफ-साफ कहा है कि ग्राहक अपनी एजेंसी में जाकर पैसे वापस ले सकते हैं. उन्हें गैस एजेंसी में जाकर कहना होगा कि हमने गैस गोदाम या एजेंसी के पास से सिलिंडर की डिलिवरी ली है.
हमें किसी प्रकार की छूट भी नहीं दी गयी है. आप इसे देख कर पैसा लौटायें. इंडेन के मैनेजर (सीसी एंड एलपीजी सेल्स) नीरज कुमार सिंह ने कहा कि अगर ग्राहकों को किसी प्रकार की परेशानी होती है, तो ग्राहक इंडेन के पल्सर प्लाजा, लाइन टैंक रोड स्थित एरिया ऑफिस में संपर्क कर अपनी शिकायत बता सकते हैं.
चुनिंदा परेशानियों को प्रकाशित कर रहे हैं : प्रभात खबर में खबर प्रकाशित होने के बाद हर दिन ग्राहकों की शिकायतें मिल रही हैं. शिकायतों की अधिक संख्या होने के कारण हम इसे संबंधित कंपनी को भेज रहे हैं. कंपनी इसका त्वरित रूप से समाधान करेगी. कंपनी ने आपकी शिकायतों पर क्या कार्रवाई की है, इससे हम आपको जल्द अवगत करायेंगे.
ग्राहकों ने हमें बतायी अपनी परेशानियां
शांतनु इंडेन से सात जुलाई को घर पर गैस की डिलिवरी ली. कार्ड में 691 रुपये लिखा गया, लेकिन 700 रुपये लिया गया. वेंडर ने अतिरिक्त पैसे भी नहीं लौटाये.
अनंत संजीव एक्का, ग्राहक संख्या 7505367256
जयनारायण भारत गैस ग्रामीण वितरक, मुरहू कभी भी होम डिलिवरी नहीं करता है. हर बार अधिक पैसे मांगे जाते हैं, तभी गैस मिल पाता है.
शैलेंद्र सिंह, ग्राहक संख्या 89451813
जिबासिया गैस सर्विस हर बार अधिक पैसा लेता है. वेंडर का कहना है कि हमें सैलरी नहीं मिलती है, इसलिए 20 से 30 रुपये अधिक लेते हैं.
अमित कुमार केसरी, ग्राहक संख्या 626595

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें