28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : नौकरी नहीं मिलने से परेशान थी युवती, फंदे से लटक दी जान

रांची : लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कुम्हार टोली निवासी 27 वर्षीय दिव्या कुमारी नामक युवती ने नौकरी नहीं मिलने से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. वह मूल रूप से कोलेबिरा की रहनेवाली थी. घटना की सूचना मिलने के बाद मंगलवार की सुबह पुलिस उसके घर पहुंची. पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम […]

रांची : लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कुम्हार टोली निवासी 27 वर्षीय दिव्या कुमारी नामक युवती ने नौकरी नहीं मिलने से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. वह मूल रूप से कोलेबिरा की रहनेवाली थी. घटना की सूचना मिलने के बाद मंगलवार की सुबह पुलिस उसके घर पहुंची.
पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटना को लेकर अस्वाभाविक मौत का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार युवती के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है. इसमें लिखा है कि माता-पिता ने मुझ पर बहुत खर्च किया. लेकिन मैं कुछ कर नहीं पायी. मुझे माफ कर देना. अब हम घर जाकर क्या करेंगे.
पुलिस के अनुसार युवती कुम्हार टोली में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करती थी. वह कई प्रतियोगिता परीक्षा में शामिल हो चुकी थी. लेकिन उसे सफलता नहीं मिल रही थी.
इस वजह से वह परेशान चल रही थी. उसके साथ उसके भाई-बहन भी रहते थे. दिव्या कुमारी की छोटी बहन जब मंगलवार की सुबह उठी, तब उसने एस्बेस्टस के एंगल के सहारे फंदे से अपनी बहन का शव लटका पाया. पुलिस को दिव्या की बहन ने जानकारी दी है कि सोमवार की रात सभी खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गये थे. दिव्या भी अपने कमरे में सोने गयी थी.
इसके बाद क्या हुआ, इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है. पुलिस ने आशंका जतायी है कि दिव्या ने सोमवार की रात ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी. वह संभवत: आत्महत्या के लिए पहले से सोच रही थी. इसी वजह से उसने सुसाइड नोट भी लिख रखा था.
उल्लेखनीय है कि राजधानी में हाल के दिनों में नौकरी नहीं मिलने से परेशान एक युवक द्वारा भी आत्महत्या करने का मामला सामने आ चुका है.
युवक धुर्वा थाना क्षेत्र का रहनेवाला था. वह प्रतियोगिता परीक्षा में शामिल हुआ था. लेकिन उसे सफलता नहीं मिली. वहीं उसके दोस्त की नौकरी लग गयी थी. इस वजह से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली. घटना के दौरान उसके घर में कोई नहीं था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें