27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची़ : पानी को लेकर हाहाकार, इस सरकार को रहने का हक नहीं है : हेमंत सोरेन

रांची़ : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा है कि राज्य में पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. बिजली की स्थिति बदहाल है. ऐसे में जो सरकार जनता को पीने का पानी नहीं उपलब्ध करा सकती वैसी सरकार को रहने का हक नहीं है. श्री सोरेन ने ये बातें […]

रांची़ : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा है कि राज्य में पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. बिजली की स्थिति बदहाल है. ऐसे में जो सरकार जनता को पीने का पानी नहीं उपलब्ध करा सकती वैसी सरकार को रहने का हक नहीं है.
श्री सोरेन ने ये बातें पत्रकारों से बात करते हुए कही. उन्होंने कहा कि राज्य में जल संकट को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. आनेवाले दिनों में पानी को लेकर ही खून-खराबा और मारपीट होगी. राज्य सरकार जल संकट को लेकर गंभीर नहीं है. तालाबों के जीर्णोद्धार के नाम पर तालाब को सूखा दिया गया है. सरकार के माफियाओं की नजर तालाब की जमीन पर है. आनेवाले समय में खेती और जानवरों के लिए पानी क्या इंसानों के पीने के लिए उपलब्ध नहीं होगा.
ऐसी स्थिति में इस सरकार का क्या काम.श्री सोरेन ने कहा कि बिजली की हालत भी बदतर है. सरकार 24 घंटे निर्बाध बिजली देने की बात करती है जबकि 24 मिनट भी निर्बाध बिजली नहीं मिलती. सरकार जनता को ठग रही है. झामुमो इस सरकार के पूरे कार्यकाल की भर्त्सना करती है. इन सब के लिए सरकार के मुखिया दोषी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें