26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव : सभी सीटों पर जीत तय : आजसू

रांची : आजसू पार्टी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में राज्य की गिरिडीह सहित सभी 14 सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत तय है. पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता डाॅ देवशरण भगत ने पत्रकारों से कहा कि हमारी जीत तय है. केवल जीत का अंतर कितना रहेगा, 23 मई को साफ हो जायेगा. राज्य की […]

रांची : आजसू पार्टी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में राज्य की गिरिडीह सहित सभी 14 सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत तय है. पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता डाॅ देवशरण भगत ने पत्रकारों से कहा कि हमारी जीत तय है. केवल जीत का अंतर कितना रहेगा, 23 मई को साफ हो जायेगा. राज्य की जनता ने 13 सीटों पर फूल और एक पर फल लाकर राज्य की समृद्धि के लिए मतदान किया है.

डॉ भगत ने कहा कि एक्जिट पोल बता रहे हैं कि जनता ने देश और सुरक्षा को ध्यान में रखकर पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए पर भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि आजसू अब देश के ऊपरी सदन में राज्य की आवाज बुलंद करेगा. दिल्ली में झारखंड की आवाज उठेगी. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में अब तक नेता की ही तलाश जारी है.
महागठबंधन के पास केवल मोदी ही मुद्दा है. इनके पास कोई एजेंडा नहीं था. महागठबंधन ने कोई विजन जनता के सामने नहीं रखा. आजसू नेता ने कहा कि इसी तरह के परिणाम विधानसभा चुनाव में भी आयेंगे. आजसू द्वारा केंद्र सरकार में मंत्री पद की मांग करने संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि हमलोग राजद के घटक दल हैं. ऐसे में आजसू को भी भूमिका मिलेगी, तो पार्टी उसका निर्वहन करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें