29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : मीनाक्षी सिनेमा हॉल को बनाया गोदाम, केस दर्ज

रांची : रातू रोड स्थित मीनाक्षी सिनेमा हाॅल को बंद कर दिया गया है. इतना ही नहीं सिनेमा हॉल को गोदाम बना कर किराये पर दे दिया गया है. इसकी शिकायत एसडीओ कोर्ट में की गयी है. शिकायतकर्ता ने क्या कहा शिकायतकर्ता बिजय कुमार ने अपनी भाभी, भतीजों और भतीजियों पर अवैध रूप से सिनेमा […]

रांची : रातू रोड स्थित मीनाक्षी सिनेमा हाॅल को बंद कर दिया गया है. इतना ही नहीं सिनेमा हॉल को गोदाम बना कर किराये पर दे दिया गया है. इसकी शिकायत एसडीओ कोर्ट में की गयी है.

शिकायतकर्ता ने क्या कहा
शिकायतकर्ता बिजय कुमार ने अपनी भाभी, भतीजों और भतीजियों पर अवैध रूप से सिनेमा हॉल बंद कर गोदाम का निर्माण कर किराये पर दिये जाने की शिकायत की है. शिकायतवाद में उन्होंने कहा है कि मीनाक्षी सिनेमा हॉल की जमीन बिजय कुमार के नाम पर है. जमीन की रसीद वर्ष 2018 तक बिजय कुमार के नाम से ही अपडेट है.
लेकिन, भाभी शीला अग्रवाल, देवी अग्रवाल, भतीजे रवि अग्रवाल, रोहित अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, मनोज अग्रवाल, विवेक अग्रवाल, विकास अग्रवाल, राजेश अग्रवाल व भतीजियों सुनीता गुप्ता, कविता काबरा, हेमलता लाठ और रजनी अग्रवाल ने साजिश के तहत जमीन मालिक को बिना जानकारी दिये सिनेमा हॉल बंद कर रातोंरात गोदाम का निर्माण कर दिया.
उसे ट्रांसपोर्ट कंपनी को भाड़े पर भी लगा दिया गया. उन्होंने कहा है कि जमीन पर मालिकाना हक से संबंधित वाद पहले से ही न्यायालय में चल रहा है. इस वजह से उक्त भूमि पर कोई नया निर्माण या इस्तेमाल करना न्यायालय की अवहेलना है. एसडीओ के आदेश पर बरियातू और सुखदेव नगर थाना को मीनाक्षी सिनेमा हॉल परिसर में धारा 145 लागू करते हुए कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.
कार्रवाई का निर्देश
बरियातू और सुखदेव नगर थाना को कार्रवाई करने का दिया निर्देश
जमीन पर मालिकाना हक से संबंधित वाद पहले से ही न्यायालय में चल रहा है
जमीन की रसीद वर्ष 2018 तक बिजय कुमार के नाम से ही अपडेट है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें