25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों ने घर में घुसकर नगद के साथ गहने लूटे

रांची/रातू : रातू थाना क्षेत्र के गायत्री नगर तिलता में गुरुवार को दिनदहाड़े घर में घुस कर लूटपाट करने का मामला प्रकाश में आया है. गुरुवार सुबह दस बजे तीन अपराधियों ने घर में अकेली महिला से लूटपाट की़ बताया जाता है कि अपराधियों ने 50 हजार रुपये और सोने के गहने लूट लिये़ महिला […]

रांची/रातू : रातू थाना क्षेत्र के गायत्री नगर तिलता में गुरुवार को दिनदहाड़े घर में घुस कर लूटपाट करने का मामला प्रकाश में आया है. गुरुवार सुबह दस बजे तीन अपराधियों ने घर में अकेली महिला से लूटपाट की़ बताया जाता है कि अपराधियों ने 50 हजार रुपये और सोने के गहने लूट लिये़ महिला ने रुपये बेटे के इलाज के लिए रखे थे.

इतना ही नहीं जाते समय अपराधियों ने महिला को कमरे में बंद कर दिया और घर में आग लगा दी़ कुछ देर बाद शोर सुन कर पड़ोसियों ने महिला को घर से बाहर निकाला़ उसके बाद रातू थाना में इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी.
क्या है मामला
जानकारी के अनुसार फर्नीचर मिस्त्री जितेंद्र शर्मा की पत्नी सुनीता देवी घर में अकेली थीं. सुबह के समय वह झाड़ू लगा रही थीं, उसी दौरान तीन युवक घर में घुस गये. उनलोगों ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया व महिला को चाकू दिखा कर नकदी व जेवरात निकाल कर देने की धमकी दी. महिला ने डर से घर में रखे 50 हजार रुपये, सोने की बाली, नथिया व मंगलसूत्र दे दिया.
इसके बाद बदमाशों ने गमछा से महिला का मुंह बांध दिया और घर में आग लगा दी. महिला ने उन पर मिर्ची पाउडर फेंकने की कोशिश की, तो उनलोगों ने मिर्ची पाउडर छीन कर उसी पर फेंक दिया तथा मारपीट की़ इसके बाद दरवाजे में बाहर से कुंडी लगा कर भाग निकले. इसी बीच महिला गिर कर बेहोश हो गयी.
जब उसे होश आया, तो देखा कि घर में धुआं भरा है. उसने खिड़की खोल कर शोर मचाया, तो पड़ोस के लोग पहुंचे व उसे बाहर निकाला. इसके बाद सीएचसी रातू ले गये. सुनीता देवी ने बताया कि उसका लड़का किडनी की बीमारी से परेशान है. गुरुवार को उसके इलाज के लिए कोलकाता जाना था. उसी के लिये पैसे रखे हुए थे. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें