34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : धुर्वा डैम में महिला ने की जान देने की कोशिश

रांची/हटिया : मीरा यादव (35) नामक एक महिला ने सोमवार की सुबह 10 बजे धुर्वा डैम में कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया. वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह महिला को डैम से निकाल कर उसकी जान बचायी. इसके बाद लोगों ने उक्त महिला को धुर्वा थाना पहुंचा दिया. थाना में पूछताछ के दौरान महिला […]

रांची/हटिया : मीरा यादव (35) नामक एक महिला ने सोमवार की सुबह 10 बजे धुर्वा डैम में कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया. वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह महिला को डैम से निकाल कर उसकी जान बचायी. इसके बाद लोगों ने उक्त महिला को धुर्वा थाना पहुंचा दिया.
थाना में पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि वह पठखोली (जिला रोहतास, बिहार) की रहनेवाली है. उसकी ससुराल बिक्रमगंज के चातर गांव में है. उसके पति का नाम भीखर यादव है. उसके दो पुत्र हैं. जिंदगी से तंग आकर वह आत्महत्या करना चाह रही थी.
महिला ने बताया कि उसका पति उसे नहीं रखना चाहता है. प्रताड़ित भी करता है़ इस कारण वह परेशान रहती है. उसने बताया कि वह न तो मायके जाना चाहती है, न ही ससुराल. आप लोग मुझे कहीं काम दिला दीजिये.
बच्चों के संबंध में पूछने पर उसने बताया कि उन्हें रांची रेलवे स्टेशन के पास उनकी नानी के पास छोड़ कर आयी है. वह रांची स्टेशन के पास एक झोपड़ी में रहती है़ इधर, धुर्वा थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि पूछताछ से महिला विक्षिप्त लग रही थी. धुर्वा पुलिस ने उक्त महिला को रांची रेलवे स्टेशन के समीप उसकी मां और बच्चों के पास पहुंचा दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें