26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची जिला बार एसोसिएशन का चुनाव 10 को

रांची : रांची जिला बार एसोसिएशन का चुनाव 10 मई को होगा. गुरुवार को प्रचार का अंतिम दिन है. चुनाव पदाधिकारी केएमपी सिन्हा, अजय कुमार तिवारी अौर अरविंद सिंह ने बताया कि 10 मई को सुबह 8:30 बजे से दिन के 3:30 बजे तक मतदान होगा. मतदान केंद्र नये बार भवन के बेसमेंट में बनाया […]

रांची : रांची जिला बार एसोसिएशन का चुनाव 10 मई को होगा. गुरुवार को प्रचार का अंतिम दिन है. चुनाव पदाधिकारी केएमपी सिन्हा, अजय कुमार तिवारी अौर अरविंद सिंह ने बताया कि 10 मई को सुबह 8:30 बजे से दिन के 3:30 बजे तक मतदान होगा. मतदान केंद्र नये बार भवन के बेसमेंट में बनाया गया.
चुनाव पदाधिकारियों ने निर्देश जारी किया है कि मतदान के लिए बार एसोसिएशन द्वारा जारी पहचान पत्र, झारखंड स्टेट बार काउंसिल द्वारा जारी पहचान पत्र, आधार कार्ड या वोटर कार्ड में से किसी एक को लाना जरूरी है. ड्राइविंग लाइसेंस भी पहचान पत्र के तौर पर मान्य होगा.
चुनाव के मद्देनजर अधिवक्ताओं से अपील की गयी है कि वे नौ अौर 10 मई को अपने वाहनों की पार्किंग बेसमेंट में न करें. प्रधान न्यायायुक्त और सिविल कोर्ट के रजिस्ट्रार को भी पत्र लिखकर आग्रह किया गया है कि दो दिनों के लिए सिविल कोर्ट परिसर में वाहनों की पार्किंग के लिए सहयोग करें. प्रचार के लिए प्रत्याशी सोशल मीडिया का भी सहारा ले रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें