31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : निशिकांत दुबे की याचिका पर सुनवाई, अंतरिम राहत बरकरार

रांची : झारखंड हाइकोर्ट के जस्टिस अमिताभ कुमार गुप्ता की अदालत में बुधवार को निशिकांत दुबे की अोर से दायर क्वैशिंग याचिका पर सुनवाई हुई. अदालत ने मामले की सुनवाई के दाैरान पूर्व में दी गयी अंतरिम राहत को बरकरार रखा. पूर्व में अदालत ने प्रार्थी के खिलाफ किसी भी प्रकार की उत्पीड़क कार्रवाई पर […]

रांची : झारखंड हाइकोर्ट के जस्टिस अमिताभ कुमार गुप्ता की अदालत में बुधवार को निशिकांत दुबे की अोर से दायर क्वैशिंग याचिका पर सुनवाई हुई.
अदालत ने मामले की सुनवाई के दाैरान पूर्व में दी गयी अंतरिम राहत को बरकरार रखा. पूर्व में अदालत ने प्रार्थी के खिलाफ किसी भी प्रकार की उत्पीड़क कार्रवाई पर रोक लगायी थी. साथ ही राज्य सरकार को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया. मामले की अगली सुनवाई 28 जून को होगी. प्रार्थी निशिकांत दुबे ने याचिका दायर की है.
उन्होंने निचली अदालत के आदेश को चुनाैती दी है. निचली अदालत ने संज्ञान आदेश पारित किया था. इसके विरुद्ध डिस्चार्ज पिटीशन दायर किया गया, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया. वर्ष 2009 में लोगों ने रोड जाम किया था. जाम के कारण घंठों लोग परेशान रहे. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है. सांसद निशिकांत दुबे सहित अन्य को आरोपी बनाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें