38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : दो कारों के शीशे तोड़ कर जेवरात व नकद की चोरी, एक हिरासत में

डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू में घटना को दिया गया अंजाम रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू में मंगलवार की शाम अपराधियों ने दो कार का शीशा तोड़ कर नकद, जेवरात और सामान की चोरी कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची. पुलिस ने छानबीन के बाद […]

डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू में घटना को दिया गया अंजाम
रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू में मंगलवार की शाम अपराधियों ने दो कार का शीशा तोड़ कर नकद, जेवरात और सामान की चोरी कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची. पुलिस ने छानबीन के बाद मामले में संदेह के आधार पर एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.
एक मामले में सेक्टर दो निवासी रंजीत तिवारी ने और दूसरी घटना को लेकर दीपक कुमार ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. सेक्टर दो निवासी राहुल रंजन तिवारी ने बताया कि उनके बड़े भाई रंजीत तिवारी की 12 मई को सगाई होनेवाली है. परिवार के सदस्य अक्षय तृतीया के मौके पर मेन रोड स्थित एक ज्वेलरी दुकान से हीरे की अंगूठी, एक दुकान से कपड़े और अन्य सामान खरीद कर लौट रहे थे.
इसी बीच हिनू स्थित एक मॉल में कुछ सामान खरीदने के लिए गाड़ी को मॉल के विपरीत पार्क किया था. जब लोग मॉल से बाहर निकले, तो देखा की कार का शीशा टूटा हुआ है और उसमें रखे जेवरात के साथ-साथ अन्य सामान गायब हो चुके थे.
वहीं दूसरी ओर दीपक कुमार गुप्ता ने बताया कि वे हिनू के लक्ष्मी नर्सिंग होम में डायग्नोसिस सेंटर चलाते हैं.वह पंडरा के रहनेवाले हैं. उन्होंने अपनी कार ऑफिस के बाहर खड़ी की थी. वह घर जाने के लिए जब ऑफिस से बाहर निकले, तब देखा की कार का शीशा टूटा हुआ है. उनकी कार में छह हजार रुपये और कुछ घरेलू सामान थे, जिसकी चोरी हो चुकी थी. पुलिस अपराधियों का पता लगाने के लिए अास-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, ताकि फोटो के आधार पर अपराधियों को पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें