29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : नेपाल के युवक ने बहन और मां के अपहरण का लगाया आरोप

रांची : नेपाल से रांची पहुंचे युवक किशन ने दोनाें बहन और मां के अपहरण का आरोप लगाया है. उसने मामले की जानकारी डोरंडा थाना की पुलिस को दी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. डोरंडा थाना पहुंचे किशन ने बताया कि वह मां और बहन के साथ सोमवार की शाम […]

रांची : नेपाल से रांची पहुंचे युवक किशन ने दोनाें बहन और मां के अपहरण का आरोप लगाया है. उसने मामले की जानकारी डोरंडा थाना की पुलिस को दी है.
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. डोरंडा थाना पहुंचे किशन ने बताया कि वह मां और बहन के साथ सोमवार की शाम रांची पहुंचा था. उसे अपने पिता गणेश तमांग से मिलना था. उसके पिता आर्मी में हैं और दूसरी शादी कर चुके हैं. परिवार के सदस्य उनसे मिलना चाहते थे. गणेश के कहने पर ही सोमवार को राजेंद्र चौक के पास पूरा परिवार उनके पहुंचने का इंतजार कर था.
उन्होंने कहा था कि तुमलोग वहीं रुकना. मैं तुम्हें लेने के लिए वहां गाड़ी भेज रहा था. किशन बहन और मां के साथ राजेंद्र चौक के पास इंतजार कर रहा था. इसी दौरान स्कॉर्पियो में सवार चार लोग वहां पहुंचे और चारों को जबरन गाड़ी में बैठा लिया. चारों को नशा देने के बाद तेज रफ्तार में भागने लगे. लेकिन थोड़ी दूर जाने के बाद आरोपियों ने किशन को गाड़ी से उतार दिया और सड़क के किनारे छोड़ दिया.
किशन ने बताया कि जब उसे होश आया तो पुलिस के सहयोग से डोरंडा थाना पहुंचा और मामले की जानकारी दी. किशन ने यह भी बताया कि वह अपने पिता से मिलने के लिए गांव की जमीन बेच कर रांची आया था. उसके परिवार के पास एक लाख रुपये भी थे. उसे भी आरोपियों ने ले लिया था. हालांकि मामले में कहीं कोई दूसरी बात तो नहीं या किशन पुलिस को गुमराह करने का प्रयास तो नहीं कर रहा है. इसलिए पुलिस मामले में गहराई से जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें