29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : महागठबंधन फेल, ममता की बुद्धि भ्रष्ट : अरुण सिंह

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण कुमार सिंह ने कहा है कि झारखंड सहित पूरे देश में महागठबंधन का फार्मूला फेल हो गया है. ममता बनर्जी की बुद्धि भ्रष्ट हो गयी है. उन्हें महसूस होने लगी है कि उनकी सत्ता जा रही है. श्री सिंह मंगलवार को राजधानी के होटल शिवानी इंटरनेशनल में प्रेस […]

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण कुमार सिंह ने कहा है कि झारखंड सहित पूरे देश में महागठबंधन का फार्मूला फेल हो गया है. ममता बनर्जी की बुद्धि भ्रष्ट हो गयी है. उन्हें महसूस होने लगी है कि उनकी सत्ता जा रही है.
श्री सिंह मंगलवार को राजधानी के होटल शिवानी इंटरनेशनल में प्रेस से बात कर रहे थे. श्री सिंह ने कहा कि तीन-चौथाई सीटों पर मतदान हो गया है. इससे स्पष्ट है कि जनता ने मोदी सरकार को दुबारा लाने के लिए मतदान किया है. भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आ रही है. महागठबंधन अंतिम सांसे गिन रहा है.
पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का किला ढह रहा है. ओड़िशा में बीजद पहले ही हार मान चुका है. यूपी में महागठबंधन का प्रयोग फेल हो गया है. दिल्ली में राहुल और केजरीवाल एक दूसरे के खिलाफ तू-तू मैं-मैं कर रहे हैं. जनता इन लोगों को समझ गयी है. दोनों के पास देश चलाने का कोई एजेंडा नहीं है.
देश के मान-सम्मान के लिए हो रही वोटिंग : श्री सिंह ने कहा कि इस बार देश के मान-सम्मान के लिए मतदान हो रहा है. जनता देश को आर्थिक प्रगति पर ले जाने के लिए मतदान कर रही है. जनता मोदी को चुनने के लिए अधिकाधिक संख्या में घरों से निकल रही है. जनता समझ गयी है कि 55 साल तक देश में शासन करनेवाली कांग्रेस ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया. झारखंड में भी रघुवर सरकार विकास का काम कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें