34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची :चुनाव के दिन तिलता चौक से पिस्का मोड़ तक भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित

ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग ने जारी किया आदेश रांची : रांची लोकसभा का चुनाव छह मई को है. इस दिन मतदान संपन्न होने के बाद सुरक्षित तरीके से इवीएम को पंडरा स्थित स्ट्रांग रूम पहुंचाया जा सके और इस दौरान जाम की समस्या भी उत्पन्न न हो. इसको लेकर ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग […]

ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग ने जारी किया आदेश
रांची : रांची लोकसभा का चुनाव छह मई को है. इस दिन मतदान संपन्न होने के बाद सुरक्षित तरीके से इवीएम को पंडरा स्थित स्ट्रांग रूम पहुंचाया जा सके और इस दौरान जाम की समस्या भी उत्पन्न न हो. इसको लेकर ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग ने तैयारी पूरी कर ली है. छह मई की सुबह छह बजे से इवीएम को स्ट्रांग रूम में जमा करने तक तिलता चौक से पिस्का मोड़ तक भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगा. इससे संबंधित आदेश भी ट्रैफिक एसपी ने जारी कर दिया है.
इसके अलावा कुछ मार्गों के रूट भी डायवर्ट किये गये हैं. ट्रैफिक एसपी ने अपने जारी आदेश में लिखा है कि इवीएम को स्ट्रांग रूम पहुंचाने के दौरान उक्त मार्ग पर अचानक वाहनों की संख्या में वृद्धि हो जाती है. इस कारण इवीएम को पंडरा स्थित स्ट्रांग रूम में सुरक्षित जमा करने और यात्रियों की सुविधा को लेकर वाहनों के परिचालन से संबंधित कुछ मार्ग में आंशिक परिवर्तन भी किये गये हैं.
चुनाव को ले वाहनों का रूट डायवर्ट किया गया
तिलता चौक से पिस्का मोड़ तक के सड़क मार्ग पर भारी वाहनों और मालवाहक वाहनों का प्रवेश छह मई की सुबह छह बजे से इवीएम को पंडरा स्थित स्ट्रांग रूम में जमा करने तक वर्जित रहेगा.
तिलता मोड़ से पिस्का मोड़ आनेवाले भारी वाहनों, मालवाहक वाहनों और 407 वाहन का रूट डायवर्ट रिंग रोड होते हुए दलादली चौक कांके रोड की ओर किया गया है.
न्यू मार्केट चौक से पिस्का मोड़ की ओर जाने वाले भारी वाहनों, मालवाहक वाहनों और 407 का रूट डायवर्ट रिंग रोड होते हुए दलादली चौक एवं कांके रोड रोड की ओर किया गया है.
रांची : छह मई को बंद रहेंगी पंडरा बाजार की दुकानें
रांची : झारखंड चेंबर की अपील पर छह मई को होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर रांची चेंबर के सदस्यों और आलू-प्याज विक्रेताओं ने पंडरा बाजार की दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है. रांची चेंबर के शंभु गुप्ता ने कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर यह पहल की गयी है.
सभी खुद भी मतदान करें और दूसरों को भी मत डालने के लिए प्रेरित करें. छह मई को कृषि बाजार समिति, पंडरा के मुख्य बाजार परिसर एवं टर्मिनल बाजार की सभी दुकानें एवं व्यापारिक कार्य बंद रहेंगे. साथ ही सभी कर्मचारी भी स्वीकृत अवकाश में रहेंगे. इस दिन के वेतन में कोई कटौती नहीं की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें