36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया पूरी

रांची : विश्वविद्यालय ने पांच वर्षीय एलएलबी इंटीग्रेटेड कोर्स के लिए शिक्षकों की नियुक्ति की थी. एलएलम की पढ़ाई के लिए विवि को शिक्षकों की नियुक्ति नहीं करनी होगी. शिक्षकों के अलावा शिक्षकेतर कर्मियों की भी नियुक्ति की गयी है. तीन नये कोर्स की पढ़ाई शुरू करने की तैयारी रांची : रांची विश्वविद्यालय में अगले […]

रांची : विश्वविद्यालय ने पांच वर्षीय एलएलबी इंटीग्रेटेड कोर्स के लिए शिक्षकों की नियुक्ति की थी. एलएलम की पढ़ाई के लिए विवि को शिक्षकों की नियुक्ति नहीं करनी होगी. शिक्षकों के अलावा शिक्षकेतर कर्मियों की भी नियुक्ति की गयी है.
तीन नये कोर्स की पढ़ाई शुरू करने की तैयारी
रांची : रांची विश्वविद्यालय में अगले शैक्षिणक सत्र से तीन नये वोकेशनल कोर्स की पढ़ाई शुरू होगी. विश्वविद्यालय में अगले शैक्षणिक सत्र सत्र से होटल मैनेजमेंट, फिल्म मेकिंग व एग्जीक्यूटिव एमबीए की पढ़ाई शुरू होगी. तीनों कोर्स की पढ़ाई स्वपोषित योजना के तहत शुरू की जायेगी.
होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई चार साल, एग्जीक्यूटिव एमबीए की तीन साल व फिल्म मेकिंग की पढ़ाई एक वर्ष की होगी. इन कोर्स में भी नामांकन की प्रक्रिया जल्द शुरू की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें