34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : …. जब कार्यकर्ताओं द्वारा सेल्फी खिंचे जाने से हेमा हुईं नाराज, भाषण में कहा, पीएम मोदी के डर से कांप रही हैं पार्टियां

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुटिया में सभा में हेमा ने कहा: मोदी के डर से कांप रही हैं पार्टियां रांची : कांग्रेस के कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गयी थी. बेरोजगारों की फौज खड़ी हो गयी थी. पर जब से 2014 में मोदी जी ने देश की सत्ता संभाली, तब से देश […]

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुटिया में सभा में हेमा ने कहा: मोदी के डर से कांप रही हैं पार्टियां
रांची : कांग्रेस के कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गयी थी. बेरोजगारों की फौज खड़ी हो गयी थी. पर जब से 2014 में मोदी जी ने देश की सत्ता संभाली, तब से देश निरंतर प्रगति कर रहा है. आज मोदी जी को रोकने के लिए सारी विपक्षी पार्टियां एक हो गयी हैं. वह डर से थर-थर कांप रही हैं. युवाओं को यह सोचना होगा कि वह कैसी सरकार चाहते हैं, क्योंकि यही चुनाव देश का भविष्य तय करेगा.
ये बातें भाजपा की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी ने बुधवार को चुटिया में आयोजित सभा में कहीं. मौके पर नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि देश में आज दो धाराएं चल रही हैं. एक धारा देश को प्रगति के पथ पर ले जाने के लिए आतुर है तो दूसरी धारा ने भारत तेरे टुकड़े होंगे.. की सोच पाल रखी है. वहीं यह सब कांग्रेस के समर्थन से चल रहा है.
संजय सेठ के समर्थन में जदयू ने की सभा : एनडीए प्रत्याशी संजय सेठ के समर्थन में गुरुवार को साधु मैदान के समीप सभा का आयोजन जदयू के प्रदेश सचिव रमेश सिंह के नेतृत्व में किया गया. श्री सिंह ने कहा कि भाजपा ने एक कार्यकर्ता को प्रत्याशी बनाने का काम किया है.
इसके लिए भाजपा की सरकार बधाई की पात्र है. मुख्य अतिथि जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने कहा कि इस चुनाव में एक तरफ महागठबंधन है तो दूसरी तरफ एनडीए. महागठबंधन में शामिल झामुमो एवं कांग्रेस ने 1993 में झारखंड का सौदा साढ़े तीन करोड़ रुपये में किया था. इतना ही नहीं कांग्रेस ने एक निर्दलीय काे मुख्यमंत्री बनाकर इसे लूटने का काम किया था.
जब हेमा हुईं नाराज
चुटिया में सभा में हेमा मालिनी स्टेज पर फैली अव्यवस्था से परेशान दिखीं. स्टेज पर कार्यकर्ताओं द्वारा सेल्फी खिंचे जाने से भी वह कई बार नाराज हुईं. अंत में पुलिस कर्मियों को मंच पर चढ़े कार्यकर्ताओं को धक्का देकर उतारना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें