39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनाहातू : यह चुनाव तय करेगा राज्य का भविष्य: हेमंत सोरेन

लांदुपडीह में महागठबंधन की चुनावी सभा हुई बोले विपक्षी नेता : मोदी-रघुवर के कार्यकाल में अधिकारों का हनन हुआ सोनाहातू : पूर्व मुख्यमंत्री सह प्रतिपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने एक मई को सोनाहातू के लांदुपडीह स्कूल मैदान में चुनावी सभा की. उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव राज्य का भविष्य तय करेगा. क्योंकि मोदी-रघुवर […]

लांदुपडीह में महागठबंधन की चुनावी सभा हुई

बोले विपक्षी नेता : मोदी-रघुवर के कार्यकाल में अधिकारों का हनन हुआ

सोनाहातू : पूर्व मुख्यमंत्री सह प्रतिपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने एक मई को सोनाहातू के लांदुपडीह स्कूल मैदान में चुनावी सभा की. उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव राज्य का भविष्य तय करेगा. क्योंकि मोदी-रघुवर सरकार के कार्यकाल में आदिवासी, दलित, अल्पसंख्यक और पिछड़ों के अधिकारों का हनन हुआ है.

धन-बल के द्वारा मोदी सरकार सभी संस्थाओं को अपने कब्जे में करना चाह रही है. श्री सोरेन ने कहा कि विगत महीनों में पारा शिक्षकों, आंगनबाड़ी सेविकाओं और रोजगार सेवकों समेत कई अनुबंध कर्मियों को अपना हक-अधिकार मांगने पर पुलिस की लाठियां खानी पड़ीं और कितनों ने दम तोड़ दिये. जो राज्य के लिए दुखद है. इसे महागठबंधन कतई बर्दाश्त नहीं करेगा. इसलिए लोकतंत्र के महापर्व में छह मई को जनता उसका बदला लेगी.

सभा को महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी सुबोधकांत सहाय, तमाड़ विधायक विकास कुमार मुंडा, झामुमो के पूर्व विधायक अमित महतो, कांग्रेस के पूर्व विधायक केशव महतो कमलेश आदि ने संबोधित किया. चुनावी सभा में झामुमो के रोहितास चौधरी, भुवनेश्वर महतो, संपत्ति देवी, अनिल सिंह मुंडा, कांग्रेस के दिनेश साहू, नंदकिशोर महतो, मुकुंद यादव सहित बड़ी संख्या में महागठबंधन के कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें