28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची भ्रमण के बाद बच्चे कोलकाता रवाना

रांची : कोलकाता से रांची घूमने आये 40 बच्चे मंगलवार को कोलकाता के लिए रवाना हो गये. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे ने उन्हें विदा किया. कोलकाता की संस्था राउंड टेबल ने गरीब बच्चों को हवाई जहाज से घूमने का सपना पूरा किया था. इन बच्चों ने रांची के प्रमुख […]

रांची : कोलकाता से रांची घूमने आये 40 बच्चे मंगलवार को कोलकाता के लिए रवाना हो गये. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे ने उन्हें विदा किया. कोलकाता की संस्था राउंड टेबल ने गरीब बच्चों को हवाई जहाज से घूमने का सपना पूरा किया था.
इन बच्चों ने रांची के प्रमुख मॉल, फूड कोर्ट आदि का आनंद लेने के बाद पीवीआर सिनेमा में मूवी देखी. शहर के कई अन्य पर्यटन स्थानों पर घूमकर बच्चे काफी खुश थे.
इन्होंने अपने साथ यहां की यादों को समेटते हुए कई तस्वीरें कैमरे में कैद कीं और यहां के लोगों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कोलकाता रवाना हुए. बच्चों के दल में पिंकी, राजेश, छोटू, विपुल सहित अन्य शामिल थे. इस अवसर पर संस्था के सदस्य निधि केडिया, अर्पित सर्राफ, अभिषेक अग्रवाल, मयंक जायसवाल, अनिरुद्ध बुधिया, पूजा जायसवाल, कृतिका चौहान, मनप्रीत सिंह राजा, सिद्धार्थ जायसवाल, लोकेश साहू, राउंड टेबल रांची संस्था के जनसंपर्क प्रमुख अश्विनी राजगढ़िया सहित अन्य उपस्थित थे.
उनकी ओर से बच्चों को उपहार भी प्रदान किया गया, जिसमें स्कूल बैग, स्टेशनरी सहित अन्य सामान थे. मंगलवार को इन बच्चों को टॉरियन स्कूल ले जाया गया. इसके अलावा बिस्किट फैक्टरी घुमाने के बाद उन्हें होटल में भोजन कराया गया. इसके बाद सभी एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें