34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांके : देशवासियों को गुमराह कर रहे मोदी : हार्दिक पटेल

गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने सुकुरहुट्टू में की चुनावी सभा भाजपा नेता राजकुमार महतो ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा कांके : गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने रविवार को सुकुरहुट्टू रोड स्थित कदमा मैदान में चुनावी सभा की. उन्होंने रांची लोकसभा सीट पर कांग्रेस […]

गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने सुकुरहुट्टू में की चुनावी सभा
भाजपा नेता राजकुमार महतो ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा
कांके : गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने रविवार को सुकुरहुट्टू रोड स्थित कदमा मैदान में चुनावी सभा की. उन्होंने रांची लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी सुबोधकांत सहाय के पक्ष में प्रचार किया. इस दौरान भाजपा नेता राजकुमार महतो अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए.
सभा को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि मोदी देशवासियों को गुमराह कर बर्बाद कर रहे हैं. झारखंड में प्रचुर मात्रा में खनिज संपदा व जंगल हैं. फिर भी यहां के लोग गरीब और बेरोजगार हैं. भाजपा की सरकार होने के बावजूद यहां के युवक दूसरे प्रदेशों में पलायन कर रहे हैं. यह चुनाव जल-जंगल-जमीन को बचाने की लड़ाई है. नौजवान काम की तलाश में भटकते फिर रहे हैं. फिर भी सरकार झूठ-फरेब में लोगों को उलझाकर राष्ट्रवाद का नारा देकर वोट मांग रही है. पूरे देश में 5 वर्षों में 5 लाख किसानों ने आत्महत्या की है. सरकार ने किसानों की जमीन उद्योग धंधे के नाम पर लिया है, लेकिन सही मुआवजा नहीं दिया है.
भाजपा वालों ने ही पूरे देश में महिलाओं का सबसे अधिक शोषण व जुल्म किया है. इसलिए झूठ बोलने वाली भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकें. कांग्रेस पार्टी ने जो घोषणा की है, उसे सरकार बनने पर समय सीमा के अंदर पूरा किया जायेगा. कार्यक्रम को जेवीएम के जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल बड़ाइक, जेएमएम के जिलाध्यक्ष मुश्ताक आलम, केंद्रीय सदस्य समनुर मंसुरी, कांग्रेस के ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार बैठा, महानगर सचिव महेश कुमार मनीष, मदन कुमार महतो ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष संजर खान ने की.
कांग्रेस की सरकार बनी, तो दो लाख तक का कृषि लोन होगा माफ
प्रखंड के चिलदाग स्कूल मैदान में आयोजित कांग्रेस के चुनावी सभा में हार्दिक पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को बर्बाद कर दिया है. केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी, तो दो लाख तक के कृषि लोन को माफ किया जायेगा. उन्होंने कहा कि जल, जंगल व जमीन की सुरक्षा के लिए कांग्रेस को वोट दे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें