29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : बड़े पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए हुई थी नोटबंदी : सुबोधकांत सहाय

रांची : कांग्रेस प्रत्याशी सुबोधकांत सहाय ने रविवार को शहर के कई इलाकों में लोगों से मिल कर कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की. श्री सहाय सुबह मोरहाबादी पहुंचे, जहां मॉर्निंग वाॅक करनेवाले लोगों से मिले. इसके बाद ऑक्सीजन पार्क, चिल्ड्रेन पार्क, बापू वाटिया सहित अन्य जगहों पर लोगों से मिल कर […]

रांची : कांग्रेस प्रत्याशी सुबोधकांत सहाय ने रविवार को शहर के कई इलाकों में लोगों से मिल कर कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की. श्री सहाय सुबह मोरहाबादी पहुंचे, जहां मॉर्निंग वाॅक करनेवाले लोगों से मिले.
इसके बाद ऑक्सीजन पार्क, चिल्ड्रेन पार्क, बापू वाटिया सहित अन्य जगहों पर लोगों से मिल कर वोट मांगा. श्री सहाय ने मधुकम, साईं कॉलोनी, खोरहा टोली, बरियातू ,पीस रोड, कोकर, कांटाटोली एवं बहूबाजार आदि क्षेत्रों में भी जनसंपर्क और पदयात्रा कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा देश के कुछ पूंजीपतियों के लिए काम करती है.
मोदी सरकार की सभी योजनाएं पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए बनायी गयी हैं. चाहे वह राफेल सौदा हो या फिर नोटबंदी का निर्णय. श्री सहाय ने कहा कि नोटबंदी व जीएसटी लगाकर मोदी सरकार ने छोटे व्यवसायियों का व्यापार चौपट कर दिया. देश में 50 लाख लोगों को बेरोजगार बना दिया, लेकिन नोटबंदी से बड़े उद्योगपतियों को कोई हानि नहीं हुई. कहा कि कांग्रेस का वादा है कि सत्ता में आये तो मार्च तक 22 लाख युवाओं को रोजगार दिया जायेगा. चुनाव प्रचार में उनके साथ संजय पांडेय, प्रभाकर तिर्की, रतन तिर्की, दीपक लाल, सुधीर सिंह, राजन वर्मा, मौलेश सिंह आदि शामिल थे. इधर पिंक ऑटो चालक समूह ने सुबोधकांत सहाय से मुलाकात कर महागठबंधन के उम्मीदवारों को समर्थन करने की घोषणा की है.
मौके पर हीरा देवी, दिल कुमारी देवी, दिव्या सोरेन, हिना खातून, सुमन साहु, शकुंतला देवी समेत कई महिलाएं उपस्थित थीं. शाम में श्री सहाय ने करमटोली से लालपुर तक पदयात्रा कर समर्थन मांगा. इसमें प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद, झामुमो की महुआ मांझी, वर्षा गाड़ी, शंकर, सुमित, प्रिंस बटृ, अरविंद सिंह, पंकज समेत कई लोग शामिल थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें