36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची से लौट रहे पीएम को देख लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाये, उन्होंने भी हाथ हिलाकर किया अभिवादन

राजभवन से आधे घंटे विलंब से निकला पीएम का काफिला, लोहरदगा से लौट दोपहर 1.30 बजे दुर्गापुर रवाना हुए रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला बुधवार सुबह 10:20 बजे (करीब आधे घंटे विलंब से) राजभवन से एयरपोर्ट के लिए निकला. पूर्व में प्रधानमंत्री के निकलने का समय सुबह 9:55 बजे था. प्रधानमंत्री यहां से […]

राजभवन से आधे घंटे विलंब से निकला पीएम का काफिला, लोहरदगा से लौट दोपहर 1.30 बजे दुर्गापुर रवाना हुए
रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला बुधवार सुबह 10:20 बजे (करीब आधे घंटे विलंब से) राजभवन से एयरपोर्ट के लिए निकला. पूर्व में प्रधानमंत्री के निकलने का समय सुबह 9:55 बजे था. प्रधानमंत्री यहां से सीधे लोहरदगा के लिए रवाना हो गये.
प्रधानमंत्री के एयरपोर्ट के लिए रवाना होने की सूचना पर उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ सड़कों के किनारे उमड़ पड़ी. जैसे ही प्रधानमंत्री का काफिला गुजरा, लोग उत्साह के साथ मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. प्रधानमंत्री ने भी कार के अंदर से ही हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया.
15 मिनट पहले ही रोक दिया गया था ट्रैफिक
सुबह राजभवन से निकलने के 15 मिनट पहले एटीआइ, कचहरी और रातू रोड की तरफ वाहनों का आवागमन को रोक दिया गया था. प्रधानमंत्री का काफिला एटीआइ वाले रास्ते से निकला.
अरगोड़ा के पास धीमा हो गया था कारकेड
प्रधानमंत्री को देखने के लिए रोड के दोनों ओर भीड़ लग गयी हुई थी. लोग उनका अभिवादन कर रहे थे, पीएम ने भी हाथ जोड़ का अभिवादन किया. अरगोड़ा चौक के पास लोगों के भीड़ के कारण कारकेड काफी धीमा हो गया था.
सुबह 10:40 बजे पीएम का काफिला एयरपोर्ट पहुंचा. यहां पुराने टर्मिनल भवन के आकस्मिक गेट से वे अंदर चले गये. जहां उन्होंने भाजपा के पदाधिकारी दीपक प्रकाश, आदित्य साहू, उप महापौर संजीव विजयवर्गीय, मनोज मिश्रा, सीमा शर्मा, रविनाथ किशोर, परमा सिंह, सुबोध सिंह गुड्डू, प्रदीप वर्मा से मुलाकात की. सभीने उनसे हाथ मिलाया और अपना परिचय दिया. सुबह 10:50 बजे प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से लोहरदगा के लिए रवाना हुए. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर हिनू चौक से एयरपोर्ट तक सड़क के दोनों किनारे पुलिस बल के जवान को तैनात किया गया था. वहीं, सुरक्षा में लगे अधिकारी पल-पल की जानकारी ले रहे थे. उनके हेलिकॉप्टर के उड़ान भरने के थोड़ी देर बाद सब कुछ सामान्य कर दिया गया.
एयरफोर्स के विमान से दुर्गापुर रवाना हुए पीएम
लोहरदगा से रांची लौटने के बाद एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री से मिलने के लिए हेमंत दास, सत्यनारायण
सिंह, राकेश चौधरी, प्रदीप सिन्हा सहित अन्य पदाधिकारी पहुंचे थे. उनसे मिलने और बातचीत करने के बाद प्रधानमंत्री दोपहर 1:30 बजे एयरफोर्स के विशेष विमान से दुर्गापुर के लिए रवाना हो गये. उन्हें विदा करने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित अन्य लोग एयरपोर्ट पर मौजूद थे.
अरे… भाई! मोबाइल से तो तस्वीर लेने दो
मोदी का काफिला निकलने वाला ही था कि मोदी को देखने वाले लोगों ने अपने हाथ में मोबाइल निकाल ली. उसी वक्त एक युवक से पुलिस की बकझक हो गयी. पुलिस वाले ने उस युवा को मोबाइल निकालने से मना कर रहा था. युवक ने शालीनता से पुलिस वाले से कहा कि अरे… भाई! प्रधानमंत्री आये हैं, एक तस्वीर तो लेने दो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें