25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नामकुम/रांची : बिजली तार की चपेट में आने से बस की छत पर बैठा एक यात्री झुलसा

नामकुम/रांची : नामकुम थाना क्षेत्र के रामपुर में लदनापीड़ी के समीप सोमवार को बस की छत पर बैठे यात्री बिजली के तार की चपेट में आ गये. इससे एक यात्री गंभीर रूप से झुलस गया. रामपुर में गाड़ियों की चेकिंग चल रही थी. इसी से बचने के लिए बुंडू से रांची जा रही खुशबू नामक […]

नामकुम/रांची : नामकुम थाना क्षेत्र के रामपुर में लदनापीड़ी के समीप सोमवार को बस की छत पर बैठे यात्री बिजली के तार की चपेट में आ गये. इससे एक यात्री गंभीर रूप से झुलस गया. रामपुर में गाड़ियों की चेकिंग चल रही थी.
इसी से बचने के लिए बुंडू से रांची जा रही खुशबू नामक बस (जेएच01बीबी-5940) मुख्य सड़क के बजाय गांव से होकर गुजरने लगी. लदनापीड़ी के समीप छत पर बैठे कुछ यात्री बिजली तार के संपर्क में आ गये. करंट लगने पर लोग चिल्लाने लगे, तो ड्राइवर ने बस रोक दी.
बताया जा रहा है कि बस की छत पर टोकरी लदी थी. इस कारण बिजली का तार सीधे बस की संपर्क में नहीं आया, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद घायल को अस्पताल भिजवाया गया. समाचार लिखे जाने तक गंभीर रूप से झुलसे व्यक्ति की पहचान नहीं हो पायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें