29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : 2.5 करोड़ रुपये ठगी मामले में शिकायतकर्ता का बयान दर्ज

नामकुम/रांची : ढाई करोड़ रुपये की ठगी करने के मामले में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कुमार विपुल की अदालत में शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह का आंशिक बयान दर्ज किया गया. अदालत ने मामले में सुनवाई के लिए अगली तिथि 30 अप्रैल निर्धारित की है. इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल सहित अन्य आरोपी हैं. शिकायतकर्ता अजय […]

नामकुम/रांची : ढाई करोड़ रुपये की ठगी करने के मामले में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कुमार विपुल की अदालत में शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह का आंशिक बयान दर्ज किया गया. अदालत ने मामले में सुनवाई के लिए अगली तिथि 30 अप्रैल निर्धारित की है. इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल सहित अन्य आरोपी हैं.
शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह लवली वर्ल्ड इंटरटेनमेंट सर्वेश्वरीनगर हेहल के प्रोपराइटर हैं. उन्होंने शिकायत दर्ज करायी थी कि फिल्म में फाइनेंस करने के नाम पर अमीषा पटेल ने उनसे ढाई करोड़ रुपये की ठगी की है. शिकायतकर्ता के अनुसार, 25 नवंबर 2017 को रांची में डिजिटल इंडिया के एक कार्यक्रम में वह आमंत्रित थे. उस कार्यक्रम में अमीषा पटेल मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल थीं.
वहीं पर अमीषा से मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों की बातचीत रांची के एक प्रतिष्ठित होटल में हुई. अमीषा ने अपनी फिल्म देसी मैजिक के लिए अजय को फाइनेंस करने की बात कही. इसके बाद मुंबई में भी दोनों की मुलाकात हुई और फाइनेंस करने के लिए एग्रीमेंट किया गया. अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल को ढाई करोड़ रुपये दिये. बाद में पैसे मांगने पर अमीषा ने ढाई करोड़ अौर पचास लाख के दो चेक दिये, जिसका पेमेंट रुकवा दिया. इसके बाद अजय ने अदालत में मामला दर्ज कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें