25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जामा : अफवाह उड़ानेवाली पार्टी है भाजपा : हेमंत सोरेन

जामा : झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा रविवार को जामा विधानसभा के बीएलए का बूथ स्तरीय प्रशिक्षण शिविर व कार्यकर्ताओं का सम्मेलन बारापलासी हाई स्कूल मैदान में आयोजित किया गया. सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री सह कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा सरकार से आम जनता का भला होनेवाला नहीं है. भाजपा आदिवासी दलित, गरीब […]

जामा : झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा रविवार को जामा विधानसभा के बीएलए का बूथ स्तरीय प्रशिक्षण शिविर व कार्यकर्ताओं का सम्मेलन बारापलासी हाई स्कूल मैदान में आयोजित किया गया. सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री सह कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा सरकार से आम जनता का भला होनेवाला नहीं है.
भाजपा आदिवासी दलित, गरीब किसान मजदूरों के अधिकार छीनने का काम कर रही है. भाजपा ने सिर्फ अगड़ा-पिछड़ा, दलित-आदिवासी को आपस में लड़ाने का काम किया. पांच साल जनता को तरह-तरह से परेशान करने का काम किया. हेमंत ने कहा कि इसी सरकार ने एसपीटी-सीएनटी कानून खत्म करने की कोशिश की, अब भूमि अधिग्रहण कानून को समाप्त करने में जुटी है.
कहा कि भाजपा अफवाह उड़ाने वाली पार्टी हैं. अफवाह फैलाई जा रही है कि जेएमएम बजरंग बली का दुश्मन हो गया है, जबकि सच्चाई यह है कि भाजपा वाले जेएमएम का झंडा उखाड़ कर अपना झंडा लगा रहे हैं. हमने मसलिया में कार्यकर्ताओं से अपने-अपने घरों में तीर धनुष का झंडा लगाने का आग्रह किया था, लेकिन भाजपा वालों ने झूठी खबर फैला दी कि बजरंगबली पर अमर्यादित टिप्पणी की गयी है. सच्चाई है कि बजरंगबली पर सभी की समान रूप से आस्था है और सभी उनकी पूजा-अर्चना करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें