31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिद्दी : छह साल बाद जीवित निकली विवाहिता

ससुरालवालों पर चल रहा बहू की हत्या का केस गिद्दी : छह वर्ष पहले विवाहिता जोशीला देवी गिद्दी के रिकवा गांव स्थित अपने ससुराल से भाग गयी थी. इस संबंध में मायकेवालों ने ससुरालवालों के खिलाफ दहेज की खातिर हत्या करने का मामला न्यायालय में दर्ज कराया था. दो दिन पहले महिला को उसके पति […]

ससुरालवालों पर चल रहा बहू की हत्या का केस
गिद्दी : छह वर्ष पहले विवाहिता जोशीला देवी गिद्दी के रिकवा गांव स्थित अपने ससुराल से भाग गयी थी. इस संबंध में मायकेवालों ने ससुरालवालों के खिलाफ दहेज की खातिर हत्या करने का मामला न्यायालय में दर्ज कराया था.
दो दिन पहले महिला को उसके पति ने ही जीवित खोज निकाला. वह बीआइटी मेसरा थाना क्षेत्र के गेतलातू गांव निवासी नरेश कुमार महतो के साथ रह रही है. गिद्दी पुलिस ने बताया कि महिला को जल्द ही न्यायालय में पेश कर 164 के तहत बयान दर्ज कराया जायेगा.
जोशीला देवी के मिलने से जहां ससुरालवाले खुश हैं, वहीं मायकेवाले खामोश हैं. जानकारी के अनुसार, दुलमी प्रखंड के बोंगासोरी गांव की जोशीला देवी की शादी 12 मई 2012 में रिकवा गांव के अशोक कुमार महतो से हुई थी. 23 सितंबर 2013 को वह ससुराल से भाग गयी.
ससुराल व मायकेवालों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद लड़की के पिता टेवालाल महतो ने वर्ष 2013 में न्यायालय में ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इसके आधार पर वर्ष 2014 में गिद्दी थाना में मामला दर्ज किया गया. इसमें विवाहिता के ससुर मैनेजर महतो, पति अशोक कुमार महतो, सास, भैसुर, गोतनी को आरोपी बनाया गया था. मामला दर्ज होने के बाद ससुरालवाले परेशान हो गये.
उन्होंने जोशीला देवी को काफी ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली. वहीं पति अशोक कुमार महतो ने तीन साल पहले दूसरी शादी कर ली. इसके बाद भी अशोक अपनी पहली पत्नी की खोज में लगा रहा. कुछ दिन पहले अशोक को जानकारी मिली कि जोशीला देवी बीआइटी मेसरा में किसी युवक के साथ रह रही है. यह जानकारी मिलते ही अशोक बीआइटी मेसरा चला गया. वहां जाने पर उसे पता चला कि जोशीला देवी नरेश महतो के साथ रह रही है.
अशोक ने गिद्दी पुलिस को यह जानकारी दी. वहीं बीआइटी मेसरा निवासी नरेश महतो का कहना है कि दो वर्ष पहले डेमोटांड़, हजारीबाग में बेहोशी की हालत में जोशीला मिली थी. उसकी चार वर्ष की एक बच्ची है. नरेश महतो का कहना है कि हम उसे सिर्फ रख रहे हैं. हमने उससे शादी नहीं की है. वहीं, दूसरी ओर ससुरालवालों का कहना है कि अब उसे हम नहीं रखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें