30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : अशोक नगर में यूपीए का कॉमन वार रूम खोलने पर बनी सहमति

रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर यूपीए घटक दल की बैठक रविवार को झाविमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह नेता प्रतिपक्ष के आवास पर हुई. इसमें अशोक नगर में यूपीए का कॉमन वार रूम खोलने पर सहमति बनी. वार रूम में सभी घटक दलों के प्रतिनिधि रहेंगे. बताया गया कि यह कार्यालय 24 घंटे काम करेगा. […]

रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर यूपीए घटक दल की बैठक रविवार को झाविमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह नेता प्रतिपक्ष के आवास पर हुई. इसमें अशोक नगर में यूपीए का कॉमन वार रूम खोलने पर सहमति बनी. वार रूम में सभी घटक दलों के प्रतिनिधि रहेंगे.

बताया गया कि यह कार्यालय 24 घंटे काम करेगा. बैठक में कहा गया कि सभी घटक दलों की ओर से स्टार प्रचारकों की सूची जारी की गयी है. इसके अलावा यूपीए की अोर से अलग से स्टार प्रचारकों की सूची जारी की जायेगी. यूपीए नेता प्रत्याशियों के पक्ष में साझा प्रचार करेंगे. बैठक में समन्वय समिति बनाने पर भी सहमति बनी.

समिति में सभी घटक दल के दो-दो सदस्य रहेंगे. समन्वय समिति की घोषणा एक-दो दिनों में जारी की जायेगी. यह भी बताया गया कि दलों की ओर से घोषणा पत्र जारी किया गया है. इसमें दलों की ओर से अपनी भावना जारी की गयी है. इसमें सभी दलों की वायदे लगभग एक-दूसरे से मिलते जुलते हैं.

श्री सोरेन ने कहा कि यूपीए के प्रत्याशी सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगे. जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त है. इसका फायदा यूपीए घटक दल के प्रत्याशियों को मिलेगा. बैठक में प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी उमंग सिंघार, प्रदेश राजद के अध्यक्ष गौतम सागर राणा व झाविमो नेता सह पूर्व मंत्री बंधु तिर्की मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें