29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : चोरों ने ताला तोड़ कर लाखों के सामान पर फेर दिया हाथ

रांची : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के विद्यानगर में रहनेवाले जुडको कंपनी के मैनेजर सुधीर शर्मा के घर का ताला तोड़ कर चोरों ने नकद सहित करीब 1.50 लाख रुपये के जेवरात की चोरी कर ली. सुधीर होली के दौरान अपने गांव दरभंगा गये थे. उन्होंने बताया कि चोरी की जानकारी शनिवार की सुबह तब मिली, […]

रांची : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के विद्यानगर में रहनेवाले जुडको कंपनी के मैनेजर सुधीर शर्मा के घर का ताला तोड़ कर चोरों ने नकद सहित करीब 1.50 लाख रुपये के जेवरात की चोरी कर ली. सुधीर होली के दौरान अपने गांव दरभंगा गये थे. उन्होंने बताया कि चोरी की जानकारी शनिवार की सुबह तब मिली, जब वह दरभंगा से अपने घर पहुंचे.
घर पहुंचने पर देखा कि दरवाजा खुला हुआ था. इसके बाद सुखदेवनगर थाना की पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की. जांच के लिए खोजी कुत्ते को भी बुलाया गया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.
सुधीर ने बताया कि वह विद्यानगर में किराये के मकान में रहते हैं. वहां दूसरे किरायेदार भी रहते हैं. लेकिन घटना की जानकारी किसी को नहीं मिली. पुलिस को आशंका है कि घटना होली के दौरान ही हुई होगी. पुलिस वैसे लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है जो चोरी के आरोप में जेल जा चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें