37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची़ : सेंट्रल बैंक के लॉकर से 2.25 लाख के जेवरात की चोरी

रांची़ : डेली मार्केट थाना क्षेत्र के ओसीसी कंपाउंड स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा के लॉकर से करीब 2.50 लाख रुपये के जेवरात की चोरी हो गयी. घटना को लेकर कोकर बैंक कॉलोनी निवासी किशोर कुमार की शिकायत पर डेली मार्केट थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की […]

रांची़ : डेली मार्केट थाना क्षेत्र के ओसीसी कंपाउंड स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा के लॉकर से करीब 2.50 लाख रुपये के जेवरात की चोरी हो गयी. घटना को लेकर कोकर बैंक कॉलोनी निवासी किशोर कुमार की शिकायत पर डेली मार्केट थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
हालांकि घटना को लेकर पुलिस को कुछ बिंदुओं पर संदेह भी है. क्योंकि लॉकर में रखे सभी जेवरातों की चोरी नहीं हुई है. ऐसे में पुलिस को आशंका है कि अगर चोरी हुई है तो चोरी करने वाला सभी जेवरात ले जाता. किशोर कुमार ने अपनी शिकायत में लिखा है कि वह 15 मार्च को अपने लॉकर का संचालन करने बैंक गये थे, लेकिन उनका लॉकर नहीं खुला. क्योंकि उनके लॉकर में बैंक की ओर से लगाये जाने वाले लॉक में छेड़छाड़ की गयी थी.
16 मार्च को उन्हें बैंक की ओर से फोन कर लॉकर खोलने के लिए बैंक बुलाया था. किशोर कुमार पत्नी के साथ बैंक पहुंचे. तब बैंक अधिकारियों ने उनके सामने लॉकर तुड़वाया. उस समय लॉकर में रखे जेवरात की जांच करने पर उन्हें कुछ जेवरात गायब मिले. शिकायत में किशोर कुमार ने लिखा है कि उन्होंने अंतिम बार दो फरवरी को लॉकर का संचालन किया था.
उस समय उनका लॉकर सही सलामत था. जब उन्होंने बैंक अधिकारियों ने अपने लॉकर के बारे में जानकारी ली, तब उन्हें बताया गया कि जिस लॉकर का संचालन नहीं हो रहा था, उन्हें तोड़ा गया है. इसके बाद लिखित शिकायत में किशोर कुमार ने सेंट्रल बैंक के कर्मियों पर जेवरात चोरी करने का आरोप लगाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें